होली के दिन करें ये अचूक उपाय, फिर रोज होंगी आपके घर पैसों की बरसात

होली के दिन लोग कई तरह के टोटके करते हैं, लेकिन गलती हो जाने पर वो टोटके मंनचाहा लाभ नहीं दे पाते है। वहीं आज हम लाए हैं आपके लिए बेहद सरल और अचूक उपाय जिन्हें आप सरलता से सफलतापूर्वक कर सकते हैं और इसके लिए आपको कोई विशेष प्रयास भी नहीं करने होंगे।

Created By : Mukesh on :08-03-2022 13:36:23 प्रतीकात्मक खबर सुनें

होली के दिन लोग कई तरह के टोटके करते हैं, लेकिन गलती हो जाने पर वो टोटके मंनचाहा लाभ नहीं दे पाते है। वहीं किसी भी टोटके और उपाय को करने से पहले उसकी विधि के बारे में जान लेना बहुत जरुरी होता है। आज हम लाए हैं आपके लिए बेहद सरल और अचूक उपाय जिन्हें आप सरलता से सफलतापूर्वक कर सकते हैं और इसके लिए आपको कोई विशेष प्रयास भी नहीं करने होंगे।

  1. मनचाहा वरदान पाने के लिए होली के दिन हनुमान जी को पांच लाल पुष्प अर्पित करें। आपकी मनोकामना शीघ्र पूरी होगी।
  2. होली की सुबह बेलपत्र पर सफेद चंदन की बिंदी लगाकर अपनी मनोकामना बोलते हुए शिवलिंग पर सच्चे मन से अर्पित करें।
  3. किसी मंदिर में होली के दिन भगवान शिव को पंचमेवा की खीर चढ़ाएं। तो आपकी मनोकामना जल्दी ही पूरी होगी।
  4. मनचाही नौकरी अगर आप पाना चाहते हैं तो होली की रात 12 बजे से पहले एक साफ नीबू लेकर किसी चौराहे पर जाएं और वहां उसे चार बराबर भागों में काटकर चारों कोनों में फेंक दें और चुपचाप अपने घर आ जाएं। ऐसा करने से आपको शीघ्र ही रोजगार की प्राप्ति होती है।
  5. कारोबार में लाभ के लिए होली के दिन गुलाल के एक खुले पैकेट में एक मोती शंख और एक चांदी का सिक्का रखकर उसे नए लाल कपड़े में लाल मौली से बांधकर के तिजोरी में रख दें। फिर आप देखें कि, आपके कारोबार में चारों तरफ से लाभ ही लाभ होगा।
  6. होली के दिन एक एकाक्षी नारियल की पूजा करके लाल कपड़े में लपेटकर दुकान या कारोबार स्थल पर स्थापित करें और साथ ही स्फटिक का शुद्ध श्रीयंत्र रख दें। ऐसा करने पर आपको दिन दोगुना और रात चार गुना लाभ होगा।

Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Desh Rojana Portal किसी भी अंधविश्वास और इन तथ्यों की किसी प्रकार से कोई पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों पर अमल करने से पहले संबंधित ज्योतिषी, आचार्य तथा विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Share On