Delhi: मुंडका की बिल्डिंग में भड़की भीषण आग, अब तक 16 लोगों के शव बरामद

राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके की इमारत में भीषण आग भड़क गई। इस आग में झुलसकर एक महिला सहित 16 लोगों की मौत हो गई है। ऑफिस में आग लगने की वजह से शाम 04.45 बजे के करीब ये हादसा हुआ।

Created By : Shiv Kumar on :13-05-2022 22:22:33 वायरल तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली
राजधानी दिल्ली के मुंडका स्थित एक इमारत में शुक्रवार शाम को भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह से 16 लोगों की झुलसकर मौत हो गई है। मौके से सभी शव बरामद कर लिए गए हैं। अभी इमारत की तीसरी मंजिल की तलाशी ली जा रही है। इस इमारत में अभी कई अन्य लोगों के फंसे होने का संदेह है।

ये भी पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कुल्लू में किया रोड शो


प्राप्त सूचना के अनुसार शुक्रवार को शाम 04.45 बजे एक कार्यालय में आग लगने के हादसे के बारे में पुलिस स्टेशन मुंडका में एक पीसीआर कॉल आई। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस बिना देर किए मौके पर पहुंची और लोगों की जान बचाने के प्रयास में जुट गई। आग लग रही इमारत की खिड़कियों को तोड़कर पुलिस कर्मियों और अधिकारियों ने लोगों को बाहर निकाला और तुरंत घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कंपनी मालिक को हिरासत में लिया गया
शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह बिल्डिंग तीन मंजिला है व आमतौर पर कंपनियों को कार्यालय स्पेस मुहैया कराने के लिए प्रयोग की जाने वाली कमर्शियल इमारत है। आग की घटना बिल्डिंग की पहली मंजिल से शुरू हुई। पुलिस ने कंपनी के मालिक को हिरासत में ले लिया है। मौके पर आग बुझाने के कार्य में कुल नौ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जुटी हैं। आग में झुलस गए लोगों की सहायता के लिए मौके पर एम्बुलेंस भी पहुंच गई हैं।

Share On