आम आदमी पार्टी ने आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर पर बुलडोजर चलाने की मांग की

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अतिक्रमण और अवैध निर्माण पर एमसीडी द्वारा की जा रही कार्रवाई की चर्चा इन दिल्ली समेत देशभर में जोरों पर है। लगातार आऱोप और प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है।

Created By : Pradeep on :13-05-2022 15:21:01 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अतिक्रमण और अवैध निर्माण पर एमसीडी द्वारा की जा रही कार्रवाई की चर्चा इन दिल्ली समेत देशभर में जोरों पर है। लगातार आऱोप और प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर भाजपा पर कई बड़े आऱोप लगाए है। उन्होंने दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता को घेरते हुए कहा कि आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर का निर्माण अवैध है, बावजूद इसके अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी के मेयर और कमिश्नर को शिकायत लिख आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें

हिमाचल के बाद अब पंजाब में पार्क की दीवार पर लिखा `खालिस्तान जिंदादाबाद`, जांच में जुटी पुलिस

दुर्गेश पाठक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि, दिल्ली को तबाह करने वाली भाजपा शासित एमसीडी के किसी नेता या किसी अधिकारी के खिलाफ अबतक बुलडोजर कार्रवाई क्यों नहीं हुई है? इसके साथ ही दुर्गेश पाठक ने कहा कि मैं भाजपा शासित एमसीडी को ये चुनौती देता हूं कि यदि शनिवार सुबह 11 बजे तक बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर के अतिक्रमण को नहीं तोड़ा गया तो आम आदमी पार्टी खुद शनिवार को जाकर आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरी दिल्ली में तबाही मचा रखी है।

ये भी पढ़ें

India Corona Update: पिछले 24 घंटे में कोविड के 2841 नए केस मिले, दिल्ली नंबर एक पर

उनके कार्यकर्ता और पार्टी संगठन के लोग पूरी दिल्ली में घूम-घूमकर लोगों को धमका रहे हैं कि इतने पैसे दो नहीं तो आपका घर तुड़वा देंगे। उन्होंने कहा कि झुग्गयां तोड़ी जा रही हैं। लेकिन भाजपा शासित एमसीडी के किसी भी नेता किसी भी अधिकारी के घर पर अबतक बुलडोजर नहीं चला है। जबकी खुद भाजपा शासित एमसीडी ने पिछले 17 सालों में ये सारा अवैध निर्माण करवाया है।

Share On