महिला से अभद्रता करने के मामले में श्रीकांत त्यागी मेरठ से अरेस्ट, पुलिस के जाल में ऐसे फंसा आरोपी

नोएडा में एक महिला से बदसलूकी मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी को यूपी पुलिस ने मेरठ से आज सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपी श्रीकांत त्यागी ने फोन पर अपनी पत्नी से बात करने का प्रयास किया था। इससे पुलिस को उसकी लोकेशन हाथ लग गई।

Created By : Shiv Kumar on :09-08-2022 16:31:59 श्रीकांत त्यागी खबर सुनें

एजेंसी, मेरठ
यूपी के नोएडा में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से तीन अन्य लोगों के साथ आज सुबह गिरफ्तार कर लिया। वैसे अभी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है पर बताया गया है कि श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस अपने साथ ले गई है।

ये भी पढ़ें

मुफ्त घोषणाओं पर रोक की मांग वाली याचिका का ‘आप’ ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर किया विरोध

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी व अपने वकील से मोबाइल फोन पर बात करने का प्रयास कर रहा था। मोबाइल लोकेशन से ही यूपी पुलिस आरोपी श्रीकांत त्यागी तक पहुंच गई व उसे दबोच लिया। नोएडा पुलिस ने मंगलवार को उसकी पत्नी को एक बार फिर हिरासत में लिया था। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लिया था और उससे 24 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ें

बिहार में जदयू-भाजपा गठबंधन टूटा, थोड़ी देर में नीतीश-तेजस्वी राज्यपाल से करेंगे मुलाकात


आपको बता दें कि नोएडा पुलिस की ओर से श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करके उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। उसकी खोजबीन में नोएडा पुलिस की आठ टीमें बनायी गर्इं व तीन राज्यों में उसकी खोज में लगी थीं। नोएडा की एक आवासीय सोसायटी में स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को सोमवार को तोड़ा गया था। इसके अलावा आरोपी श्रीकांत त्यागी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी रेडमारी की थी।

Share On