हाई कोर्ट ने सीएम केजरीवाल के भ्रष्टाचारी मंसूबों पर फेरा पानी: आदेश गुप्ता

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली उच्च न्यायालय के उस फैसले का स्वागत किया जिसमें हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार के डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर रोक लगा दी है।

Created By : Pradeep on :20-05-2022 16:30:48 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली उच्च न्यायालय के उस फैसले का स्वागत किया जिसमें हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार के डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर रोक लगा दी है। आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा का तो शुरू से ही मानना था कि अरविंद केजरीवाल डोर स्टेप राशन डिलीवरी से एक बड़े भ्रष्टाचार को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। उनका उद्देश्य गरीबों को अनाज देना कभी नहीं रहा बल्कि उनका उद्देश्य अपने लोगों के जेबें भरना था।

ये भी पढ़ें

Love Jihad News: नाम चेंज कर महिला डॉक्टर के साथ चार वर्ष तक बनाए शारीरिक संबंध, अब कह रहा मुसलमान बनोगी तो बना लूंगा बीवी

आदेश गुप्ता ने कहा कि देश के अंदर पहले से ही नेशनल फ़ूड सिक्योरिटी एक्ट के तहत हर एक राशनकार्ड धारक को सस्ते दामों पर चावल, गेंहू देने की व्यवस्था बनी हुई है। इसको डिजिटल माध्यम से पारदर्शी बनाने का भी एक सफल प्रयास केंद्र सरकार द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि वन नेशन वन राशन कार्ड केंद्र सरकार की योजना को लागू करने में देरी करने के पीछे यही कारण था कि केजरीवाल डोर स्टेप राशन डिलीवरी लागू करना चाहते थे ताकि उसमें अपने लोगों को दलाल के रूप में एंट्री दिलाकर भ्रष्टाचार करें। लेकिन कोर्ट ने केजरीवाल के भ्रष्टाचारी मंसूबे पर पानी फेर दिया है।

ये भी पढ़ें

Delhi: प्रगति मैदान में चल रहे वायर एवं केबल मेले का समापन

आदेश गुप्ता ने कहा कि गैर कानूनी ढंग से डोर स्टेप योजना को दिल्ली में लागू करने की कोशिश कर रहे केजरीवाल को कभी भी गरीबों की चिंता नहीं रही है। चाहे वह कोरोना काल हो या फिर राशन बांटने की बात हो। आदेश गुप्ता ने साथ ही कहा कि आज केजरीवाल के भ्रष्टाचार के मंसूबे पर पानी फेरकर माननीय अदालत ने दिल्लीवालों को बचाने का काम किया है।

Share On