अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने से बौखला गई हैं केजरीवाल सरकार: आदेश गुप्ता

भाजपा ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी को रोहिंग्या और बांग्लादेशियों का हितेषी होने का आरोप लगाते हुए घेरा है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि, जब से निगम का बुल्डोजर रोहिंग्या और बंगलादेशियों द्वारा किए गए अवैध निर्माण पर चला है।

Created By : Pradeep on :06-05-2022 13:59:44 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
भाजपा ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी को रोहिंग्या और बांग्लादेशियों का हितेषी होने का आरोप लगाते हुए घेरा है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि, जब से निगम का बुलडोजर रोहिंग्या और बंगलादेशियों द्वारा किए गए अवैध निर्माण पर चला है, तब से आम आदमी पार्टी के नेता चाहे वो अरविंद केजरीवाल हो, मनीष सिसोदिया हो या फिर अन्य कोई आप नेता सब बौखला गए हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी को अपना वोट बैंक खत्म होने का डर सताने लगा है और इसी डर की वजह से मनीष सिसोदिया प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठी और बेबुनियादी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अवैध घुसपैठियों के खिलाफ निगम की कार्रवाई आम आदमी पार्टी को हजम नहीं हो पा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुफ्त पानी, बिजली, राशन, जमीन सहित 10,000 रुपये देकर केजरीवाल ने जिन घुसपैठियों को चुनाव के समय दंगे करवाने के लिए बसाया है, आज वे बेनकाब हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें

भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा को लेकर जा रही पंजाब पुलिस पर अपहरण का केस, कुरुक्षेत्र में रोका गया काफिला

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को घेरते हुए उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया को बताना चाहिए की उनकी सरकार ने ‘जहां झुग्गी वहां मकान’ योजना के तहत क्या काम किया है। लोगों को झूठ बोलकर गुमराह करने वाले मनीष सिसोदिया को यह भी बताना चाहिए कि राजीव रतन आवास योजना के तहत बने मकानों का आवंटन तक भी दिल्ली सरकार अब तक नहीं कर पाई और उसकी मरम्मत पर करोड़ों रुपये दिल्ली सरकार खर्च किए जा रही हैं। जबकि आज वह शराबियों-जुआरियों का अड्डा बन चुका है।

ये भी पढ़ें

देश में पिछले 24 घंटे में आए 3,545 नए मामले, कोरोना वायरस से हुई 27 लोगों की मौत

गुप्ता ने कहा कि राजीव रतन आवास योजना के तहत फ्लैट बनकर तैयार हैं, लेकिन केजरीवाल सरकार ने एक भी झुग्गीवासियों को आवंटित नहीं किया है। दिल्ली के 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों पर राजनीति होती रही है, लेकिन राजनीति को समाप्त कर 40 लाख से ज्यादा लोगों को मालिकाना हक देने का काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने जानकारी दी कि 13,500 लोगों की रजिस्ट्री डीडीए द्वारा की जा चुकी है और 62,000 आवेदन प्रोसेस में है। साथ ही आदेश गुप्ता ने बताया कि मोदी सरकार की योजना ‘जहां झुग्गी वहीं मकान’ के तहत कठपुतली कॉलोनी, कालका जी और आदर्श नगर में मकान बनकर तैयार है।

ये भी पढ़ें

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा गिरफ्तार, कपिल मिश्रा ने कही ये बात

मतलब जो काम केजरीवाल सरकार को करना था वह केंद्र सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि वे दिल्ली में केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना को लागू करेंगे जिसमें पांच लाख रुपये तक स्वास्थ्य कवर मिलता है, लेकिन उसे आज तक लागू नहीं किया गया।

Share On