खेत से अगवा कर नाबालिग लड़की के साथ कार में किया गया गैंगरेप, आरोपियों की खोजबीन में जुटी पुलिस

हरियाणा के नूंह जिले स्थित तावडू उपमंडल में अपहरण कर नाबालिग लड़की के साथ कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

Created By : Shiv Kumar on :12-05-2022 17:46:06 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

मोहम्मद असद, तावडू
उपमंडल के एक गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार नामजद सहित दो अन्य के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पीडि़ता नाबालिग 16 साल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उनका परिवार गांव से दूर खेत में रहता है। गत 10 मई की दोपहर करीब 3:00 बजे वह अकेली अपने खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई हुई थी।उसी दौरान मौका देकर आरोपी शाद व तौफीक निवासी गांव चीला एक बाइक पर आए और जबरन उसे बाइक पर बैठा लिया। जब उसने शौर मचाया तो आरोपियों ने उसके मुंह को दबा दिया और कुछ दूरी पर उसे रेलवे लाइन के पास लेकर गए। जहां पर पहले से खड़ी एक कार में उसे जबरन बैठा दिया।

ये भी पढ़ें

`कोई दुख ना हो तो बकरी खरीद लो` नाटक का हुआ मंचन, मौजूद रहे संजय भसीन

जिसमें चार आरोपी पहले से ही मौजूद थे। पीडि़त नाबालिग ने बताया कि आरोपी कार को सोहना पहाड़ी में लेकर पहुंचे, जबकि आरोपी शाद व तौफीक भी कार के पीछे-पीछे बाइक पर मौके पर आ गए और झाडिय़ों में अपनी कार को खड़ा कर दिया और कार के अंदर ही आरोपियों ने बारी-बारी से उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात की अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई।किसी को घटना के बारे में बताने पर आरोपियों ने अश्लील वीडियो नेट पर वायरल कर देने व परिवार को जान से मार देने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें

Coronavirus: सोलन में कोरोना से महिला की मौत


दोपहर से देर रात तक पीडि़ता को कार में ही लेकर घुमते रहे आरोपी
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसे जगह-जगह घुमाते रहे रात्रि करीब 1:00 बजे सोहना बस स्टैंड के निकट कार से उतारकर भाग गए। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराकर चार नामजद इरशाद, आसिफ, शाद व तौफीक निवासी गांव चीला सदर थाना तावडू के अलावा अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share On