वादा तोड़कर अन्य युवती से रचाई शादी, गर्लफ्रेंड के नाराज पिता व भाई प्रेमी से लिया खौफनाक बदला

गर्लफ्रेंड के पिता व भाई ने विवाह का वादा कर अन्य युवती से विवाह रचाने वाले प्रेमी का मर्डर कर दिया है। युवक ने 15 दिन पहले ही शादी रचाई थी। इस विवाह की वजह से गर्लफ्रेंड के परिजन नाराज थे।

Created By : Shiv Kumar on :25-06-2022 15:16:49 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, पटना
बिहार के दानापुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी को प्रेमिका से विवाह का वादा करना महंगा पड़ गया। गर्लफ्रेंड के पिता व भाई ने मिलकर युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यह पूरी वारदात फुलवारी शरीफ के गोविंदपुर नोनिया टोला से सामने आई है। मृतक सूरज का यहां एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। उसने युवती से विवाह करने का वादा तक किया था पर जैसे ही सूरज के परिजनों को उसके प्रेम प्रसंग के बारे में ज्ञात हुआ तो उन्होंने सूरज का विवाह किसी अन्य युवती के साथ करवा दिया। इस बात से सूरज की प्रेमिका के पिता व भाई इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने सूरज को गोली मार दी।

ये भी पढ़ें

युवक ने ग्लानि में की आत्महत्या, दबंगों ने पिला दिया था मलमूत्र


गोली लगने से जख्मी सूरज को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां सूरज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पहुंची व हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने वाले पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया।पुलिस पूछताछ में प्रेमिका के पिता ने बताया कि सूरज ने उनकी बेटी के साथ विवाह करने का वादा किया था। सूरज ने मेरे समक्ष भी ये बात स्वीकार की थी पर 15 दिनों पहले सूरज के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और किसी दूसरी युवती से करवा दी थी।

ये भी पढ़ें

महाराष्ट्र के सियासी संकट में खुलकर सामने नहीं आ रही भाजपा, जानें इंतजार की वजह

प्रेमिका के पिता कन्हैया ने कहा जिस दिन से सूरज का विवाह हुआ था वो दिन से ही सूरज की हत्या करने की साजिश रच रहे थे। मौका देखकर गुरुवार को पिता ने बेटे के साथ मिलकर सूरज के सिर पर गोली चला दी। वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग रहे पिता पुत्र को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। मौके पर लोगों ने पुलिस को भी बुला लिया। फिलहाल पुलिस पिता और बेटे दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर, सूरज की मौत के बाद से उसके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share On