अग्रसेन जयंती पर होडल में निकाली गई भव्य झांकियां

महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर श्री वैश्य अग्रवाल सभा ने शनिवार को मेले का आयोजन किया। अग्रवाल भवन में महाराज अग्रसेन की पूजा-अर्चना के साथ मेले का शुभारंभ किया गया। मेला कमेटी द्वारा झांकियों को सजाने के लिए दूर-दराज से कलाकारों को बुलाया गया। मेले में मन माध्वी, राधा-कृष्ण, बांके बिहारी, शिव-पार्वती, महागौरी, महाराणा प्रताप, सीताजी सखी हल्दी

Created By : Manuj on :02-10-2022 17:49:55 अग्रसेन जयंती पर होडल में निकाली गई झांकी खबर सुनें

होडल

महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर श्री वैश्य अग्रवाल सभा ने शनिवार को मेले का आयोजन किया। अग्रवाल भवन में महाराज अग्रसेन की पूजा-अर्चना के साथ मेले का शुभारंभ किया गया। मेला कमेटी द्वारा झांकियों को सजाने के लिए दूर-दराज से कलाकारों को बुलाया गया। मेले में मन माध्वी, राधा-कृष्ण, बांके बिहारी, शिव-पार्वती, महागौरी, महाराणा प्रताप, सीताजी सखी हल्दी, अग्रसेन महाराज व घोड़ों पर राजकुमारों की झांकियां सजाई गई।

ये भी पढ़ें

आजादी के प्रतीक खादी को बढ़ावा देना नेक पहल है : कृष्ण पाल गुर्जर

झांकियां पुरानी सब्जीमंडी, जगजीवन राम चौक, चरण सिंह चौक, नानक डेरी रोड होते हुए अग्रसेन चौक पर पहुंची। जहां महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए वापस अग्रवाल भवन में झांकियों का समापन हुआ। मेले में मर्रोलिया परिवार की ओर से निकाली गई वृन्दावन बांके बिहारी की झांकी आकर्षण का केंद्र रही। इस मौके पर आशीष अग्रवाल, अजय बंसल, पीयूष अग्रवाल, हेमंत मित्तल, अधिवक्ता विनय बंसल, संदीप जैन, अमित बंसल, सुनील गोयल, लक्खी जैन, दीपक बंसल, नितेश जैन, राजकपूर, योगेश, तुषार बंसल, दीपक सिंगला सहित अग्रवाल बंधु मौजूद रहे।

Share On