राजनाथ सहित तमाम नेताओं ने दी मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर का मंगलवार को इटावा स्थित उनके पैतृक गांव सैंफई में अंतिम संस्ककार किये जाने से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Created By : ashok on :11-10-2022 23:05:41 मुलायम सिंह को श्रद्धासुमन भेंट करते केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। खबर सुनें


एजेंसी, इटावा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर का मंगलवार को इटावा स्थित उनके पैतृक गांव सैंफई में अंतिम संस्ककार किये जाने से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सैंफई मेला ग्राउंड के पंडाल में आज दोपहर मुलायम सिंह का पार्थिव शरीर लाये जाने के बाद उन्हें श्रृद्धासुमन अर्पित करने वालों का तांता लग गया। इस दौरान राजनाथ, बिरला और पवार के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक के अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, राज्यसभा सदस्य जया बच्चन, उनके अभिनेता पुत्र अभिषेक बच्चन और उद्योगपति अनिल अंबानी एवं सुब्रत राय सहारा के अलावा अन्य लोगों ने यादव को श्रृद्धा सुमन अर्पित किये।

ये भी पढ़ें

पंचतत्व में विलीन हुए मुलायम सिंह, अखिलेश ने दी मुखाग्नि

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने यादव के पार्थिव शरीर को उनके आवास पर अंतिम श्रृद्धांजलि अर्पित की। इस बीच योग गुरु बाबा रामदेव, एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल, कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, भाजपा सांसद वरूण गांधी और आप के सांसद संजय सिंह ने भी नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके पार्थिव शरीर को कल ही पैतृक गांव सैंफई स्थित उनके आवास पर लाया गया। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार की ओर से नेताजी को श्रृद्धांजलि अर्पित की।

Share On