होटल कारोबारी हत्याकांड मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के होटल कारोबारी अमित गुप्ता हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Created By : Sapna on :29-09-2022 20:31:21 प्रतीकात्मक खबर सुनें

नई दिल्ली : दिल्ली के होटल कारोबारी अमित गुप्ता हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि हरियाणा के झज्जर का निवासी प्रदीप मोर बुरारी के कारोबारी अमित गुप्ता की हत्या में शामिल था।

ये भी पढ़ें

पलवल: सुविधाएं नहीं तो नेत्र कलेक्शन सेंटर का क्या फायदा? सामाजिक संस्थाओं को उठानी पड़ रही परेशानी

आरोपी प्रदीप मोर को पुलिस ने बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके से दबोचा। पुलिस ने उसके पास से 9 एमएम की पिस्तौल, एक खाली राउंड और जिंदा कारतूस बरामद की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी को एक गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी किसी की हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए अलीपुर आ रहे है। पुलिस ने इस सूचना के बाद योजना तैयार की और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई गई। आरोपी के साथ उसका एक साथी भी था जो मौके से फरार होने में सफल रहा।

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के कारोबारी अमित गुप्ता की हत्या रंगदारी की वजह से हुई थी। बता दे की कारोबारी अमित गुप्ता की हत्या में एक अन्य आरोपी अमित यादव उर्फ राहुल को इसी महीने की शुरुआत में दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

Share On