मलाइका अरोड़ा बनेंगी दुल्हन, अर्जुन कपूर की जीवनसंगिनी बनने के लिए तैयार?

खबरों के अनुसार अर्जुन कपूर और मालइका अरोड़ा शादी कर एक दूसरे के जीवन साथी बनने की योजाना बना रहे हैं। ये भी चर्चाएं हैं कि रोमांटिक कपल अर्जुन व मलाइका इस वर्ष नवंबर या दिसंबर माह में विंटर वेडिंग कर सकते हैं।

Created By : Shiv Kumar on :18-05-2022 16:25:46 मालइका अरोड़ा से करेंगे शादी अर्जुन कपूर खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली
बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक एवं लवेबल कपल मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर जल्द ही सदा के लिए एक-दूसरे हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक अर्जुन व मलाइका अपनी लव रिलेशनशिप को अब एक नया नाम देने के लिए कतई तैयार हैं। जी हां, लव बर्ड्स के विवाह की खबरें जोरों पर हैं।

ये भी पढ़ें

केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा का पोल खोल अभियान लगातार जारी

इस वर्ष विवाह रचा सकते हैं अर्जुन और मलाइका?
मीडियो की खबरों के अनुसार अर्जुन कपूर और मालइका अरोड़ा विवाह रचाकर एक दूसरे के जीवनसाथी बनने की प्लानिंग कर हैं। ये भी चर्चाएं है कि रोमांटिक कपल अर्जुन व मलाइका इस वर्ष नवंबर या दिसंबर माह में विंटर वेडिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें

एमपी में होंगे ओबीसी आरक्षण के साथ पंचायत चुनाव, सुप्रीम कोर्ट का आदेश- एक सप्ताह में अधिसूचना जारी करे आयोग

विववा के बाद ग्रैंड पार्टी होस्ट भी करेगा कपल!
खबरों के मुताबिक ये भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए अर्जुन व मालइका इंटीमेट वेडिंग करना चाहते हैं। दोनों का विवाह मुंबई में उनके करीबों मित्रों व परिवार की उपस्थिति में ही होगा। अपनी शादी को रजिस्टर कराने के बाद अर्जुन व मलाइका परिवार और इंड्स्ट्री के लोगों के लिए एक शानदार वेडिंग पार्टी भी होस्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें

ज्ञानवापी विवाद: ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश कुरैशी अरेस्ट, शिवलिंग पर की थी टिप्पणी

साड़ी पहनकर अर्जन कपूर की दुल्हन बनेंगी मलाइका?
ये भी सूचना सामने आई है कि अपने विवाह पर मलाइका लहंगा नहीं, बल्कि सिंपल व क्लासी साड़ी पहनेंगी। दूसरी ओर अर्जुन कपूर इस विशेष मौके पर कुर्ता पहनेंगे। शादी के बाद वेडिंग पार्टी में लव बर्ड्स वेस्टर्न आउटफिट में कहर बरपाने के लिए तैयार हैं। अर्जुन कपूर व मलाइका के विवाह का फैंस पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब दोनों की विंटर वेडिंग की सूचना ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। अब देखना ये है कि बॉलीवुड का ये कपल कब विवाह करता है।

Share On