क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन का नाम नहीं

आर्थिक राजधानी मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बड़ी राहत मिली है। आर्यन खान को कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है। एनडीपीएस कोर्ट में शुक्रवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट पेश की। दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था।

Created By : Pradeep on :27-05-2022 14:31:06 आर्यन खान खबर सुनें

आर्थिक राजधानी मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बड़ी राहत मिली है। आर्यन खान को कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है। एनडीपीएस कोर्ट में शुक्रवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट पेश की। दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिले।

ये भी पढ़ें

Hathin News: सीएम फ्लाइंग ने अस्पताल पर की छापेमारी


क्रूज ड्रग्स केस की चार्टशीट में मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को क्लीन चिट नहीं मिली है। दोनों ड्रग्स केस में आरोपी बताए गए हैं। अरबाज मर्चेंट स्टारकिड आर्यन खान के दोस्त हैं। चार्टशीट में 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिलने की बात लिखी है। जिनके खिलाफ सबूत नहीं मिले उनमें आर्यन खान के अलावा, साहु, आनंद, सुनील सेह, अरोड़ा शामिल हैं। बाकी 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्हें क्लीन चिट नहीं मिली है। अब इन 14 लोगों के खिलाफ केस चलाया जाएगा।


आपको बता दें कि 2 अक्टूबर 2021 को Cordelia Cruise शिप पर NCB ने रेड मारी थी। एनसीबी ने को क्रूज शिप पर रेव पार्टी होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद क्रूज शिप से आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। फिर अगले दिन सबी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार हुए ये सभी लोग अलग अलग वक्त में जमानत पर बाहर आ गए थे। एक आरोपी फिलहाल जेल में ही है।

ये भी पढ़ें

यात्रा मार्गों पर बढ़ेगी यात्री वाहनों की संख्या, परिवहन आयुक्त ने आवागमन की सुविधा बढ़ाने के दिये निर्देश

आर्यन खान को इस मामले में 28 दिनों तक जेल में रहे थे। बेटे को रिहा करवाने में शाहरुख खान और उनकी लीगल टीम ने पूरी जान लगा दी थी। आर्यन पर एनसीबी ने इंटरनेशनल मार्केट में ड्रग्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया था। हालांकि आर्यन के पास के कोई ड्रग्स बरामद नहीं की गई थी। आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के पास से एनसीबी को ड्रग्स मिली थी। गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान को एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया था। फिर वे कई दिनों तक आर्थर रोड जेल में रहे। इस बीच उनकी जमानत याचिका बार बार खारिज होती रही। 30 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से रिहा हुए थे।

Share On