साथी पर तीसरी बार हमले से वकील नाराज

एडवोकेट नवीन गर्ग, एडवोकेट सौरभ गोयल, एडवोकेट नरेश सैनी, एडवोकेट अभय सिंह दायमा की माने तो मूल रूप से गांव रिठौज की ढाणी में रहने वाले मोहित खटाना अपने भाई एडवोकेट पंकज खटाना के साथ जब मारूतिकुंज से अपने गांव वापिस लौट रहे थे तो नंबरदार चौक पहुंचने पर 3 कारों में आए हमलावरों ने उन पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया और गोली चलाई।

Created By : Manuj on :01-10-2022 20:28:32 प्रतीकात्मक फोटो खबर सुनें
ये भी पढ़ें

आ गया 5G! पीएम मोदी ने देश में लॉन्च कीं 5G सेवाएं, आईएमसी 2022 आयोजन में हुई शुरुआत

सोहना, हर्ष गुप्ता

एडवोकेट नवीन गर्ग, एडवोकेट सौरभ गोयल, एडवोकेट नरेश सैनी, एडवोकेट अभय सिंह दायमा की माने तो मूल रूप से गांव रिठौज की ढाणी में रहने वाले मोहित खटाना अपने भाई एडवोकेट पंकज खटाना के साथ जब मारूतिकुंज से अपने गांव वापिस लौट रहे थे, नंबरदार चौक पहुंचने पर 3 कारों में आए हमलावरों ने उन पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया और गोली चलाई। गोली मोहित की आंख के किनारे तथा माथे के ऊपरी हिस्से में लगी। जिसे तुरंत एक बड़े अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

हमले में एडवोकेट पंकज भी घायल हो गए है। जिसके विरोध में यहां पर वकीलों ने वर्क संस्पेंड रखा। मुवक्किलों को अदालतों से अगली तारीखें उनके मामलों में दिलवाई। अदालतों में कोई भी अधिवक्ता पेंश नही हुआ। सभी मामलों में तारीखें दी गई। इधर इस मामले में भौंड़सी पुलिस ने पीडि़त पक्ष की शिकायत पर गांव खेड़ला के रहने वाले विपिन और उसके भाई रोकी तथा गांव कादरपुर के रहने वाले डालचंद, मस्तू आदि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकडऩे के लिए सीआईए समेत कई टीमें बनाई गई है, जो उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आरोपितों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

ये भी पढ़ें

पीएफआई की हिट लिस्ट में पांच आरएसएस नेताओं के नाम, गृह मंत्रालय देगा वाई श्रेणी सुरक्षा

Share On