वेब सीरीज `आश्रम` की बबिता ने इंटरनेट लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख पागल हुए फैंस

वेब सीरीज `आश्रम` की बबिता (एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी) ने एक बार फिर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। उन्होंने कैमरे के सामने ऐसा पोज दिया है जिस पर फैंस की निगाहें थम गई हैं। हर कोई उनके सैक्सी लुक की प्रसंशा कर रहा है।

Created By : Pradeep on :22-03-2022 22:08:03 वेब सीरीज `आश्रम` की बबिता ने इंटरनेट लगाया बोल्डनेस का तड़का खबर सुनें

वेब सीरीज 'आश्रम' की बबिता (एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी) ने एक बार फिर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। उन्होंने कैमरे के सामने ऐसा पोज दिया है जिस पर फैंस की निगाहें थम गई हैं। हर कोई उनके सैक्सी लुक की प्रसंशा कर रहा है।


एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज 'आश्रम' में बबिता का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वेब सीरीज में हमेशा साड़ी में नजर आने वालीं त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। वह इंटरनेट पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। बबिता ने इस समय इंटरनेट पर तस्वीरें डालकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।


एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है जिसमें वह हद से ज्यादा सैक्सी नजर आ रही हैं। उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर फोटो क्लिक करवाई है जिसमें उनका सेक्सी लुक साफ नजर आ रहा है। मोनोकिनी में त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं।


आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी इंटरनेट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनकी हर तस्वीर पसंद आती है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं।


बता दें कि त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज 'आश्रम' में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल निभाया था। सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेंट सीन किए थे। वेब सीरीज 'आश्रम' से वह फुल चर्चाओं में रही हैं। 'आश्रम' से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Share On