आईपीएल मैच देखने की दीवानगी ऐसी, चोरी से भारत में दाखिल हो गया बांग्लादेशी शख्स, जानें फिर क्या हुआ

आईपीएल सीजन 2022 के मुकाबले देखने के लिए बांग्लादेशी एक शख्स चोरी-छिपे बॉर्डर पार कर भारत में दाखिल हो गया। लकिन उसे बीएसएफ ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया गया।

Created By : Shiv Kumar on :17-04-2022 16:25:27 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, कोलकाता।
कहते हैं कि फैन्स के लिए क्रिकेट में कोई नियंत्रण रेखा नहीं होती है! इसी तरह का वाक्या एक फैन्स ने करके दिखा दिया है। बांग्लादेश निवासी एक 31 वर्षीय शख्स जो बॉर्डर से चोरी-छिपे भारत में दाखिल हो गया। पकड़े जाने पर उससे पूछताछ हुई तो उसने खुलासा किया कि वह आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबला देखने के लिए आया है। इस शख्स का नाम मोहम्मद इब्राहिम बताया गया है। वह बांग्लादेश के नारायणगंज जिले के पूर्वा चंदपुर का रहने वाला है। भारतीय सीमा में दाखिल होने के बाद उसे पश्चिम बंगाल में बॉर्डर के पास से ही हिरासत ले लिया गया था। उसे जरूरी तमाम जानकारियां लेने व जांच के बाद वापस भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें

बीएसएफ में इस साल करीब 9,500 जवान शामिल हुए


वैसे इब्राहिम को बीएसएफ ने शुक्रवार रात को हिरासत में लिया था। इस बांग्लादेशी शख्स को पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट से पकड़ा गया था। बीएसएफ ने तमाम जरूरी तफ्तीश के बाद इब्राहिम को बीजीबी को सौंप दिया। ये तमाम प्रक्रिया शांति से पूरी की गईं। बीएसएफ एक अधिकारी के अनुसार हिरासत में लेने के बाद इब्राहिम से पूछताछ की गई थी। उसने उस वक्त ये खुलासा किया कि वह क्रिकेट फैन है।

ये भी पढ़ें

धामी सरकार बनाएगी प्रवासी प्रकोष्ठ, मुख्यमंत्री ने दिल्ली में की प्रवासी उत्तराखण्डवासियों से भेट

भारत में आने के बाद मुंबई के लिए पहुंचने वाला था। यहां वो आईपीएल मुकाबला देखने वाला था। उस शख्स ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने के लिए एक ब्रोकर को पांच हजार बांग्लादेशी टका दिए थे।आईपीएल के 15वें सीजन 26 मार्च से शुरू हुआ है। जिसमें दो नई फ्रेंचाइजीज के आने से कुल 10 टीमों के बीच ग्रुप स्टेज में 70 मुकाबले खेले जाएंगे। ये सभी मैच मुंबई के तीन और पुणे के एक स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। रविवार (17 अप्रैल) तक आईपीएल 2022 सीजन में 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं।

Share On