बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने की आत्महत्या, जानें suicide के पीछे की वजह

बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। अब खबर है कि बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर ली है। 21 वर्षीय एक्ट्रेस का शव पुलिस को उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला है।

Created By : Pradeep on :26-05-2022 14:16:01 बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने की आत्महत्या खबर सुनें

बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। अब खबर है कि बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर ली है। 21 वर्षीय एक्ट्रेस का शव पुलिस को उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला है। शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया और एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर से बंगाली इंडस्ट्री सकते में आ गई है। बिदिशा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थी और साथ ही अच्छी मॉडल भी थी। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके परिवार वाले पहुंच गए हैं और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें

आतंकवादियों ने टीवी अभिनेत्री अमरीन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, मासूम भतीजा अस्पताल में भर्ती

बिदिशा डे मजूमदार नगर बाजार में रेंट पर एक फ्लैट में रहती थीं। बीते दिन पुलिस को उनके फ्लैट में पंखे से उनका शव लटका हुआ मिला। इसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जांच में मालूम हुआ है कि एक्ट्रेस कुछ महीने पहले ही नगर बाजार में रहने के लिए आई थीं।

ये भी पढ़ें

छात्राओं से छेड़छाड़ करते वक्त दबोचे दो मनचले, महिला पुलिस  ने परिजनों को थाने बुलाकर दी ये सख्त हिदायत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शव के पास पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बिदिशा ने अपने आप को कैंसर से ग्रसित और परेशान बताया है। जबकि एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों का कहना है कि बिदिशा का बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा था। इस बात से एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन में थीं। दोस्तों की मानें तो बिदिशा के कैंसर पीड़ित होने की बात बिल्कुल झूठी है।

Share On