राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पर टिप्पणी: हिसार में भाजपा ने अधीर रंजन चौधरी का पुतला जलाया, कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया। इससे नाराज भाजपा नेताओं ने हिसार में अधीर रंजन चौधरी का पुतला जलाया।

Created By : Shiv Kumar on :28-07-2022 17:48:01 हिसार में अधीर रंजन चौधरी का पुतला जलाया खबर सुनें

देश रोजाना, हिसार
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर चौतरफा घिर गए हैं। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर हरियाणा के हिसार में भाजपा नेताओं ने सेक्टर-14 में पार्टी कार्यालय पर पुतला जलाया।

ये भी पढ़ें

ग्राहक ने दुकानदार पर पलट दी खौलती हुई तेल की कड़ाही

कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि हमारी बहन राष्ट्रपति को राष्ट्रपति बोलना देश के लिए दुर्भाग्य है। आदिवासी महिला के लिए इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण है। साथ ही यह कांग्रेस के लिए भी शर्मनाक बात है। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी पूरे देश से माफी मांगे। जो समान्य शब्द होता है, वो ही मुंह से निकलता है। गलती से राष्ट्रपति कहना सही नहीं है। पूरा देश इसे गलती से निकला हुआ शब्द नहीं मानने वाला है। हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना का कहना है कि अधीर रंजन ने राष्ट्रपति के खिलाफ टिप्पणी की है। इसलिए अधीर रंजन को सांसद पद से हटा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें

एसएससी घोटाला: सीएम ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से किया बर्खास्त, पार्टी से सस्पेंड करने की भी उठी मांग

भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र ने इसे वाक्ये को काफी दुखद बात करार दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के खिलाफ इस तरह के शब्द का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। हमारी मांग है कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी इसके लिए देश से माफी मांगें। राष्ट्रपति पर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करना, ये ही कांग्रेस का कल्चर है।

Share On