नूपुर शर्मा के बचाव में उतरीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कहा- सत्य कहना बगावत है तो हम भी हैं बागी

भापजा से सस्पेंड नूपुर शर्मा के बचाव में भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सत्य कहना बगावत है तो समझ लें, हम भी बागी हैं।

Created By : Shiv Kumar on :10-06-2022 15:17:31 प्रज्ञा ठाकुर खबर सुनें

एजेंसी, भोपाल
भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा से सस्पेंड नूपुर शर्मा के पक्ष में बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सत्य कहना बगावत है तो समझ लो हम भी बागी हैं। गुरुवार रात सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट किया कि सत्य कहना बगावत है तो समझ लें हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व।

ये भी पढ़ें

दिल्ली की जामा मस्जिद से यूपी तक नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

इस ट्वीट के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ने कहा कि मैं सत्य बोलने के लिए बदनाम हूं। उन्होंने ज्ञानवापी का नाम लिए बिना कहा कि यह एक सच है कि वहां शिव मंदिर था, है व रहेगा। उसे फव्वारा कहना गलत है। ये हमारे हिंदू देवी-देवता व सनातन धर्म पर कुठाराघात है, इसलिए हम असलियत बताएंगे। हमारी सत्यता तुम बता दो हमें स्वीकार है पर जब तुम्हारी असलियत बताई जा रही है तो क्यों दिक्कत है। इसका अर्थ है कि कहीं न कहीं इतिहास गंदा है।


सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कोई कुछ कहेगा तो उसे धमकी दी जाएगी, सदैव विधर्मियों ने ऐसा किया है। हमारे देवी-देवताओं पर फिल्म बनाते हैं। डायरेक्ट करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं व गालियां भी देते हैं। इनका आज से नहीं पूरा कम्युनिस्ट इतिहास है। ये विधर्मी अपनी मानसिकता को पेश करते हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि भारत हिंदुओं का हैं। जहां सनातन जिंदा रहेगा, जिंदा रखना हमरी जिम्मेदारी है व हम इसे रखेंगे भी। यह विधर्मी अपनी मानसिकता को हर स्थान स्थापित करना चाहते हैं। सनातन धर्म अपने धर्म को स्थापित करता है। जो मानवीय हित के लिए है।आपको बता दें कि भाजपा से सस्पेंड नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसकी मुस्लिम देशों ने भी निंदा की थी। इसके बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। भाजपा के इस फैसले का कड़ा विरोध हो रहा है।

Share On