मनीष सिसोदिया द्वारा उप राज्यपाल के आदेश पर सवाल खड़े करना बौखलाहट का प्रमाण: आदेश गुप्ता

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। आदेश गुप्ता ने कहा कि  जब भी सीएम केजरीवाल के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगता है तो वे और उनके मंत्री बार-बार खुद की पार्टी को ईमानदार बताने की कोशिश में लग जाते हैं।

Created By : Pradeep on :22-06-2022 15:19:50 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। आदेश गुप्ता ने कहा कि जब भी सीएम केजरीवाल के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगता है तो वे और उनके मंत्री बार-बार खुद की पार्टी को ईमानदार बताने की कोशिश में लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान बनाए गए सात अस्थाई अस्पताल में 1256 करोड़ रुपये का घोटाले सामने आने के बाद जब उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने इसके जांच के आदेश दिए हैं तो उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उन पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे दिल्ली के उपराज्यपाल के आदेश के ऊपर सवाल खड़े करना मनीष सिसोदिया की बौखलाहट का प्रमाण है। सिसोदिया को पता है कि जिस तरह से सत्येन्द्र जैन का हश्र हुआ है, कुछ ऐसा ही हश्र उनका भी होने वाला है क्योंकि सिसोदिया पहले ही स्कूलों के भवन बनवाने में करोड़ों रुपये का घोटाला करके बैठे हुए हैं जिसकी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली सरकार का ऐसा कोई विभाग नहीं बचा है जो जांच के दायरे में ना हो।

आदेश गुप्ता ने कहा कि एक भ्रष्टाचार होता है और दूसरी उसकी पराकाष्ठा होती है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने इन सभी को पीछे छोड़ दिया है। आम आदमी पार्टी के अंदर मंत्री से लेकर संत्री तक सभी भ्रष्टाचार की बहती धारा में हाथ साफ करने में लगे हुए हैं। 23 जून को दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आदेश गुप्ता ने कहा कि राजेन्द्र नगर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को अपनी हार पहले से ही दिख रही है क्योंकि अरविंद केजरीवाल को राजेन्द्र नगर की जनता ने साफ पानी न देने और उन्हें मूलभूत सुविधाएं न मिलने पर आप उम्मीदवार को पूरी तरह से नाकार दिया है। बता दें कि राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के नतीजे 26 जून को घोषित किए जाएंगे।

Share On