पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, तृणमूल कांग्रेस पर लगा गंभीर आरोप

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां आज भजापा के एक कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

Created By : Shiv on :07-11-2021 15:52:37 खबर सुनें

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले से सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। जानकारी के अनुसार पूर्व मेदिनीपुर जिले में रविवार को भाजपा के एक नेता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से इस हत्या मामले के लिए तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया गया है। दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस आरोप को नकारा गया है।
इस हत्याकांड पर पुलिस ने बताया कि भगवानपुर क्षेत्र स्थित एक कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे शंभु मैती नाम के शख्स का शव बरामद हुआ। जिसके शरीर पर चाकू के घाव के कई निशान पाए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर तमाम पहलुओं को लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। भगवानपुर से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ मैती ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस से कथित तौर पर समर्थन पाने वाले गुंडों ने मोहम्मदपुर गांव में आधी रात को शंभु को घर से बाहर निकलने के लिए कहा व पीट-पीट कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया।

भाजपा विधायक रवींद्रनाथ मैती ने गंभीर आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के करीब आठ-नौ महीने बाद भी तृणमूल कांग्रेस द्वारा भारतीय जाना पार्टी के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या की जा रही है। वहीं भाजपा विधायक रवींद्रनाथ मैती ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी विपक्षियों को स्वच्छंद स्थन देने में नहीं, बल्कि हत्या व रक्तपात की सियासत में विश्वास करती है।

Share On