भाजयुमो नेता अमित ठाकुर ने केजरीवाल पर निशाना साधा, बोले- हिमाचल वासी कभी नहीं देंगे देश विरोधी दल का साथ

भाजयुमो हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं `आप` संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल वासी कभी भी किसी देश विरोधी दल का साथ नहीं देंगे।

Created By : Shiv Kumar on :20-05-2022 16:35:03 हिमाचल सियासत खबर सुनें

देश रोजाना, शिमला
आम आदमी पार्टी के हिमाचल के नेता आए दिन सोशल मीडिया और मीडिया में बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि पूरा देश जानता है कि इनके नेता अरविंद केजरीवाल दर्जनों मामलों में झूठे आरोप लगाने को लेकर कोर्ट में माफ़ी मांग चुके हैं। केजरीवाल ने आज तक ओछी राजनीति करते हुए जितने भी आरोप दूसरों पर लगाए थे उनमें से कभी एक भी सिद्ध नहीं कर पाए। भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश अब आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के झूठे बयानों की प्राथमिकी दर्ज कराने का काम करेगा और फिर से केजरीवाल न्यायालयों में माफ़ी मांगते नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें

हाई कोर्ट ने सीएम केजरीवाल के भ्रष्टाचारी मंसूबों पर फेरा पानी: आदेश गुप्ता


भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए एक भी जनहित का कार्य नहीं कर पाए। दिल्ली की जनता पीने के साफ़ पानी के लिए त्रस्त है, दिल्ली और पंजाब में बिजली के लगातार बढ़ते कटों से दोनों राज्यों की जनता परेशान है लेकिन केजरीवाल और भगवंत मान सरकारी पैसे से हिमाचल और गुजरात घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से पंजाब में और अलगाववादी तत्व सक्रिय हो गए हैं। अरविंद केजरीवाल भूल रहे हैं कि हिमाचल देवभूमि होने के साथ-साथ वीरभूमि भी है, प्रदेश के लगभग हर गांव से बड़ी संख्या में सैनिक परिवार हैं। देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले और देश के लिए निरंतर सीमा पर सेवाएं देने वाले हिमाचल वासी कभी भी किसी देश विरोधी दल का साथ नहीं देंगे।

ये भी पढ़ें

Love Jihad News: नाम चेंज कर महिला डॉक्टर के साथ चार वर्ष तक बनाए शारीरिक संबंध, अब कह रहा मुसलमान बनोगी तो बना लूंगा बीवी


उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपाते नहीं थकते, लेकिन इनके खुद के बच्चे गुड़गांव और नोएडा के प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते हैं। केजरीवाल ने सत्ता में आने से पहले दिल्ली में 50 नए कॉलेज खोलने का ऐलान किया था, लेकिन आज तक एक भी नया कॉलेज आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में नहीं खुला है। उन्होंने कहा कि नए कॉलेज और शिक्षण संस्थान खोलने की बजाय केजरीवाल सरकार आए दिन शराब के नए ठेके खोलने का काम कर रही है, केजरीवाल के शासन में दिल्ली में अगर कोई व्यापार फला फूला है तो वह केवल शराब का व्यापार है।

ये भी पढ़ें

Delhi: प्रगति मैदान में चल रहे वायर एवं केबल मेले का समापन

अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनावों से पहले लोकलुभावन वादे करते हुए कहते थे कि उनके पास पंजाब को कर्ज से उबारने का पूरा खाका तैयार है है, और सत्ता में आते ही पहले महीने से ही पंजाब राज्य की आय बढ़ाना शुरू कर देंगे। लेकिन सत्ता में आते ही भगवंत मान झोली फैलाकर केंद्र के पास एक लाख करोड रुपए का अनुदान मांगने पहुंच गए, और पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार बनने के केवल 1 माह के बीच पंजाब सरकार 8000 करोड़ रुपए का नया कर्ज ले चुकी है। हिमाचल की जनता भोली भाली है लेकिन समझदार भी है, इनके झूठे आडंबर से प्रभावित होकर इनकी बातों में नहीं आएगी।

Share On