बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को कंडोम बेचने पड़े भारी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम है `जनहित में जारी`।

Created By : Pradeep on :05-05-2022 16:00:43 बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को कंडोम बेचने पड़े भारी खबर सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम है 'जनहित में जारी'। इस फिल्म में कंडोम के प्रति लोगों को जागरूक किया गया है। फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं। जो कंडोम बेचती है और लोगों को इसके बारे में जानकारी और जागरूक करने का काम करती है।


आपको बता दें कि यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका जल्द ट्रेलर रिलीज होने वाला है, इससे पहले मूवी के पोस्टर और टीजर रिलीज किए गए हैं। बस जबसे पोस्टर-टीजर रिलीज हुए हैं ट्रोल्स एक्टिव हो गए हैं। कंडोम को प्रमोट करने के लिए नुसरत भरूचा को बुरी तरह ट्रोल किया गया। उन्हें स्लट शेम किया है। नुसरत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सबसे बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें

विधायक जिग्नेश मेवानी और रेशमा पटेल को तीन महीने की जेल, महेसाणा कोर्ट ने 1000 जुर्माना भी लगाया

नुसरत ने जो फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं उनपर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं। कोई फिल्म को D ग्रेड बता रहा। किसी का कहना है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है। यूजर्स का ये भी कहना है फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाकर ऐसे कंडोम नहीं बेचती है।

'जनहित में जारी' फिल्म का मैसेज है कि कंडोम के इस्तेमाल को लेकर अब ये अंदर की बात नहीं रह गई है। ये जानकारी अब जनहित में जारी हो चुकी है। फिल्म के पोस्टर्स इंप्रेसिव हैं। फैंस को नुसरत की इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है, जो कल यानी 6 मई को रिलीज होना है।

Share On