विदेश जाने के लिए अभिनेत्री जैकलीन ने दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई गुहार

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ की वसूली मामले में सवालों के घेरे में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 15 दिनों के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी है।

Created By : Pradeep on :11-05-2022 17:07:48 बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज खबर सुनें

नई दिल्ली
दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ की वसूली मामले में सवालों के घेरे में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 15 दिनों के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आइफा अवॉर्ड्स 2022 में शामिल होने के लिए अबू धाबी जाना चाहती हैं जिसके लिए उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की है।

बता दें की अभिनेत्री के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद बिना इजाजत के विदेश जाने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री के खिलाफ इस मामले में एलओसी जारी करवा रखी है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अर्जेंट में 15 दिनों के आइफा अवार्ड कार्यक्रम में विदेश टूर पर जाने की कोर्ट से इजाजत मांगी है। अपने आवेदन में अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें आइफा अवॉर्ड्स 2022 में शिरकत करना है और इसके साथ ही उन्हें कुछ फिल्म इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करनी है। इससे पहले बिना इजाजत के विदेश जाते वक्त अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को हिरासत में ले लिया गया था और उनसे पूछताछ भी की गई थी। हालांकि बाद में उन्हें जाने दिया गया था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा तिहाड़ जेल में बैठकर दो हजार करोड़ रुपये की उगाही मामले में सवालों के घेरे में है। हाल ही में ईडी द्वारा इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस की 7 करोड रुपए से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली गई थी।

Share On