देवर ने भाभी से रेप का प्रयास किया, पति ने अपने दोस्तों से करवाईं गंदी बातें, सात पर केस दर्ज

हरियाणा के नूंह जिला से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक देवर ने भाभी से रेप का प्रयास किया। पीडि़ता ने मामले की शिकायत पति से की तो उसने अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश की। पत्नी ने अपने पति पर भी गंदी हरकत करने का आरोप जड़ा है। फिलहाल पुलिस के पास मामला पहुंच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Created By : Shiv Kumar on :12-05-2022 21:39:01 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

देश रोजाना, तावडू
उपमंडल के एक गांव में शादीशुदा महिला के साथ जबरन बलात्कार करने का प्रयास व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।पुलिस ने सात नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पीडि़त विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी (काल्पनिक नाम) कयूम निवासी गांव पीपाका के साथ नौ अगस्त 2020 में संपन्न हुई थी, जो भारतीय सेना में तैनात हैं, पीडि़ता का आरोप है कि उसके पति ने उसकी गंदी फोटो, वीडियो बनाई हुई थी, जो दोस्तों के साथ गंदी गंदी बातें करने के लिए मुझे मजबूर करता और उसकी रिकॉर्डिंग करता था। दोस्तों से बात नहीं करने पर अश्लील वीडियो नेट पर छोड़ देने की धमकी देता रहा। अपना घर बचाए रखने की खातिर मैं आरोपी पति की हरकतों को सहन करती रही।

ये भी पढ़ें

खेत से अगवा कर नाबालिग लड़की के साथ कार में किया गया गैंगरेप, आरोपियों की खोजबीन में जुटी पुलिस


पीडि़त का आरोप है कि पति की हरकतों के अलावा उसका देवर (काल्पनिक नाम) पप्पू उर्फ सलीम उस पर गंदी नजर रखता था, जो गत छह मई को करीब 1:30 बजे दिन के जब वह घर में अकेली सोई हुई तो आरोपी कमरे में आया और कमरे की कुंडी लगाकर उसके साथ जबरन बलात्कार करने का प्रयास किया। उसके विरोध करने पर उसके गुप्तांग से जबरन छेड़छाड़ की गई। पीडि़ता ने मुश्किल से अपने आप को किसी तरह आरोपी से छुड़ाया।

देवर की शिकायत की तो पति ने मेरी ही हत्या करने का किया प्रयास
जब उसने उपरोक्त घटना के बारे में अपने पति से शिकायत की तो आरोपी पति तैश में आ गया और अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से मारा पीटा व गले में रस्सी डालकर जान से मारने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ें

`कोई दुख ना हो तो बकरी खरीद लो` नाटक का हुआ मंचन, मौजूद रहे संजय भसीन

भाई ने कॉल कर मौके पर बुलाई पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर पीडि़ता का भाई उसकी ससुराल पहुंचा। जिसने 112 नंबर पर कॉल कर घटना से पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़ता के बयान पर पुलिस ने आरोपी पप्पू उर्फ सलीम, सेकूल, कयूम व मुस्ताक पुत्रान उस्मान, उसमान पुत्र दीन मोहम्मद व हारूनी पत्नी उस्मान निवासियान गांव पीपाका सदर थाना तावडू हासम पुत्र गफूर निवासी मिठियाका बास तहसील तिजारा जिला अलवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share On