आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां अब और भी तेज कर दी हैं। इसी बीच दिल्ली भाजपा द्वारा राजेंद्र नगर में बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें 170 बूथों के अध्यक्ष और खंड प्रमुखों ने हिस्सा लिया।

Created By : Pradeep on :02-06-2022 16:28:23 आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन खबर सुनें

नई दिल्ली
दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां अब और भी तेज कर दी हैं। इसी बीच दिल्ली भाजपा द्वारा राजेंद्र नगर में बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें 170 बूथों के अध्यक्ष और खंड प्रमुखों ने हिस्सा लिया। इस बूथ सम्मेलन के दौरान दिल्ली जल बोर्ड के सदस्य और पटेल नगर विधानसभा के उपाध्यक्ष जितेन्द्र उपाध्याय एवं प्रभारी मनोज आनंद सहित दो दर्जन ‘आप’ नेताओं ने थामा भाजपा का दामन थाम लिया। साथ ही इन सब नेेे राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा को जिताने का संकल्प भी लिया।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से विधायक रहे राघव चड्ढा पर निशाना साधा। आदेश गुप्ता ने कहा राजेन्द्र नगर की जनता को उनके हाल पर छोड़कर राघव चढ्ढा खुद पंजाब निकल गए और अब करावल नगर से भाजपा से मुंह की खाए हुए बाहरी उम्मीदवार जिसे खुद ही जनता ने नाकार दिया था, उसे राजेन्द्र नगर की जनता के लिए सीएम केजरीवाल ने चुनाव में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा की राघव चढ्ढा जो खुद जलबोर्ड का उपाध्यक्ष थे, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने राजेन्द्र नगर की जनता की कोई सुध नहीं ली। आज स्थिति यह है कि राजेन्द्र नगर की जनता को 24 घंटे पानी तो दूर पीने का साफ पानी नहीं मिल पा रहा है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल दिल्लीवासियों को साफ पानी देने का झूठा वायदा करते रहे, लेकिन आज भी दिल्ली की जनता परेशान है और पानी खरीदकर पीने को मजबूर हैं। दिल्ली का जलमंत्री सत्येन्द्र जैन खुद जेल में हैं फिर जनता की इस समस्या का समाधान कैसे होगा। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र नगर में किराये पर रहे किराएदारों के साथ केजरीवाल ने धोखा दिया है। उन्हें कोरोना काल में किराए के पैसे देने का वायदा करके आज तक नहीं दिया गया है।

इसलिए आगामी उपचुनाव केजरीवाल की सभी नाकामियों और झूठे वायदों का बदला लेने का एक सही समय है। बता दे की सम्मेलन में आए राजेन्द्र नगर बूथ अध्यक्षों को केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

Share On