कानपुर से सपा के विधायक अमिताभ बाजपेई समेत चार अन्य लोगों पर केस दर्ज

सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई समेत चार अन्य लोगों पर केस दर्ज हुआ है। विधायक समेत अन्य लोगों पर इंस्पेक्टर कल्याणपुर अजय सिंह ने मामला दर्ज कराया है।

Created By : Shiv Kumar on :11-05-2022 16:04:53 अमिताभ बाजपेई खबर सुनें

एजेंसी, कानपुर
कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई अपने बड़बोलेपन की वजह से कई बार फंस चुके हैं। वहीं अब सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी पर एक बार फिर मामला दर्ज हुआ है। विधायक अमिताभ बाजपेयी के खिलाफ अब इंस्पेक्टर कल्याणपुर अजय सिंह ने मामला दर्ज कराया है। छह दिनो पहले की बात हैं कि जब इंस्पेक्टर विवादित जमीन खाली कराने के लिए आदेश लेकर पहुंचे हुए थे। उक्त आदेश को फर्जी कहकर समाजवादी पार्टी के विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर हंगामा किया था। इसको लेकर ही सपा विधायक अमिताभ बाजपेई सहित चार लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें

2306.58 करोड़ रुपये की लागत से बनेंगे दो नए कैंपस


जानकारी के अनुसार सपा विधायक अमिताभ बाजपेई पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, महामारी अधिनियम, सरकारी कर्मचारियों को धमकाना, सरकारी कार्य को रोकने के लिए आपराधिक बल का प्रयोग, मानहानि समेत अन्य गंभीर धाराओं में इंस्पेक्टर कल्याणपुर अजय सिंह की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें

नहीं रहे संचार क्रांति के मसीहा पंडित सुखराम, दिल्ली एम्स में ली आखिरी सांस

आपको बता दें कि ये एफआईआर खादी ग्रामोद्योग भवन, गांधी प्रतिष्ठान के आसपास अवैध कब्जेदारों को खाली कराने पहुंची जिला प्रशासन की टीम को रोकने वाले केस में की गई है। मामला दर्ज होने के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपेई न्याय के लिए सड़क पर उतरने व थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी।

Share On