विकास की नई गाथा लिखेगी यूपी सरकार: धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हुए।

Created By : Pradeep on :25-03-2022 19:00:07 योगी आदित्यनाथ को पुन: यूपी का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते सीएम पुष्कर सिंह धामी। खबर सुनें

देहरादून

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री धामी ने बधाई देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में विकास के नये आयाम को प्राप्त करेगा।

ये भी पढ़ें

इन खूबियों ने ब्रजेश पाठक को बनाया डिप्टी सीएम, जानें दिनेश शर्मा की छूट्टी के कारण

मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश सरकार के नव नियुक्त मंत्रिमंडल के सदस्यों को भी शुभकामनाएं दी। इस संबंध में पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर लिखा है कि उत्तर प्रदेश में पहले कभी कोई सरकार दोबारा नहीं बनी।

ये भी पढ़ें

बाता मोड़ से गांव की ओर का रास्ता जर्जर होने से लोगों को हो रही परेशानी

इस बार पीएम और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पहली बार उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार बनी है। उत्तराखंड समेत देश के अनेकों राज्यों जहां सरकार रिपीट नहीं होती थी वहां ऐसा हो रहा है। धामी ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश पीएम के निर्देशन में और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ेगा।

Share On