कांग्रेस ने की सिसोदिया को गिरफ्तार करने की मांग

कांग्रेस पार्टी ने नई आबकारी नीति को लेकर आम आदमी पार्टी को फिर घेरा है।

Created By : Sapna on :29-09-2022 20:20:09 प्रतीकात्मक खबर सुनें

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी ने नई आबकारी नीति को लेकर आम आदमी पार्टी को फिर घेरा है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली सरकार के जिस शराब घोटाले की परतें खुल रही है और इसी कड़ी में सीबीआई ने केजरीवाल के नजदीकी, आम आदमी पार्टी संचार विभाग के प्रमुख विजय नायर को गिरफ्तार किया है। उन्होनें कहा की आज इंडोस्प्रीट ग्रुप के समीर महेन्द्रू को ई.डी. द्वारा गिरफ्तार करने के बाद जल्द ही शराब घोटाले के प्रमुख उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी जेल में होंगे। क्योंकि केजरीवाल स्वयं यह स्वीकार कर रहे है कि आने वाले दिनों मनीष भी गिरफ्तार कल लिए जाऐंगे।

ये भी पढ़ें

शिक्षकों, कमरों की कमी के कारण चमनपुरा के सरकारी विद्यालय में विद्यार्थियों के भविष्य से हो रहा खिलवाड़ : कल्याण सिंह भारत

उन्होंने कहा की प्रदेश कांग्रेस शराब मंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करती है, क्योंकि मनीष सिसोदिया शराब घोटाले के प्रमुख हैं। अनिल कुमार ने कहा कि शराब घोटाले में क्लीन-चिट की बात करने वाले विजय नायर की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल सिसोदिया मीडिया सवालों से दूरी क्यों भाग रहे है ? अनिल कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने का ढ़ोंग करने वाले केजरीवाल शहीद भगत सिंह जयंती को भ्रष्टाचार जयंती के रुप में तो मनाते परंतु अपने संदेश में युवाओं की शराब पीने की उम्र को 21 वर्ष करने के आदेश को वापस नही लेते। अनिल कुमार ने कहा कि अगर आज भगत सिंह जिंदा होते तो अरविन्द केजरीवाल की नीतियों से सबसे ज्यादा दुखी होते ।

Share On