शिमला नगर निगम चुनाव: कांग्रेस नेता कुलदीप सिंह राठौर ने संजय दत्त के साथ की चुनावी रणनीति पर मंत्रणा

हिमाचल प्रदेश में शिमला नगर निगम चुनावों की तैयारियों में कांग्रेस जुट गई है। वहीं शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस नेता संजय दत्त के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

Created By : Shiv Kumar on :14-03-2022 18:44:01 हिमाचल कांग्रेस खबर सुनें

देश रोजाना, शिमला।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सह प्रभारी संजय दत्त ने रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के साथ चुनावी रणनीति को लेकर मंत्रणा की।कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। मैनिफेस्टो से लेकर चुनावी रणनीति को लेकर कमेटियों की बैठकें की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन चुनावों में अपनी जीत का परचम लहराएगी।

ये भी पढ़ें

रूस से सस्ता कच्चा तेल सहित इन चीजों को खरीदेगा भारत, मिलेगा ये बड़ा लाभ


संजय दत्त ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक हर्ष बर्धन चौहान से भी नगर निगम चुनावों को लेकर मंत्रणा की। शिमला जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चोधरी,ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने भी संजय दत्त से भेंट कर चुनावों की लेकर मंत्रणा करते हुए चुनावी रणनीति पर चर्चा की।कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस उपाधयक्ष गंगू राम मुसाफिर, कांग्रेस पेंशनर सैल के अध्यक्ष आत्मा राम शर्मा, कांग्रेस महासचिव महेश्वर चौहान, सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने भी नगर निगम चुनावों को लेकर दत्त के साथ चर्चा की।


दून के पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने भी भेंट की
इससे पूर्व कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सहित जितेंद्र चौधरी, यशवंतछजटा,कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने यशपाल तनाईक ने यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया।

Share On