राहुल गांधी का तीखा वार, बोले- मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, जो करना है करें, कराता रहूंगा अपना काम

नेशनल हेराल्ड का कार्यालय सील होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भागने की बात कौन कर रहा है। सुन लें... जो करना है करें, वह नरेंद्र मोदी से नहीं डरते।

Created By : Shiv Kumar on :04-08-2022 15:19:27 कांग्रेस नेता राहुल गांधी खबर सुनें

एजेंसी, नई दिल्ली
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड का दफ्तर सील होने के बाद बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने बीजेपी के जांच से भागने के आरोप पर कहा कि सुनें बात, नरेंद्र मोदी से हम नहीं डरते। समझ गए बात। कर लें जो करना है। फर्क कुछ नहीं पड़ेगा। समझे बात, जो करना है, कर लें। हमारा काम देश, लोकतंत्र की रक्षा करना व देश में सौहार्द कायम रखना है। मैं अपने इस कार्य को करता रहूंगा। ये कुछ भी करें, कोई असर नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें

1400 करोड़ रुपये की एमडी ड्रग बरामद, मुंबई पुलिस ने एक महिला सहित पांच को किया गिरफ्तार

दिल्ली में बुधवार को ईडी ने हेराल्ड हाउस के भवन में यंग इंडियन के दफ्तर को सील कर दिया था। इसके पीछे कारण था कि तलाशी के वक्त दफ्तर में कोई भी उपलब्ध नहीं था, इस कारण वो तलाशी पूरी नहीं कर सके। आदेश में बोला गया है कि एजेंसी से बिना पूर्व इजाजत परिसर नहीं खोला जाएगा। इसके बाद से कांग्रेस इस एक्शन पर भड़क गई है।

ये भी पढ़ें

हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर बदमाशों ने की गोलीबारी, पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला

कांग्रेस ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना
यंग इंडिया लिमिटेड के कार्यालय को सील करने के बाद से कांग्रेस, बीजेपी सरकार पर हमलावर है। ईडी के इस एक्शन के बाद कांग्रेस की तरफ से एक ट्वीट में बोला गया था कि याचना नहीं अब रण होगा।

ये भी पढ़ें

Palwal News: हाथ में लगी चोट, कर दिया पैर का ऑपरेशन

कांग्रेस के ट्वीट पर पात्रा ने किया पलटवार
कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेता बोल रहे हैं कि याचना नहीं रण होगा। पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा व अब रण की बात कह रहे हैं। ये लोग आखिर क्या चाहते हैं। उन्होंने ने कहा कि भ्रष्टाचारियों से ना तो रण होगा और ना ही रन होगा। अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है व हम इसपर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।

Share On