अग्निपथ योजना: कांग्रेस नेता सहाय ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा ने किया पलटवार

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक व असंसदीय टिप्पणी करने पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कड़ी नाराजगी जताई है।  शहजाद ने कांग्रेस को भी लताड़ा है।

Created By : Shiv Kumar on :20-06-2022 16:07:59 सुबोधकांत सहाय खबर सुनें

एजेंसी, नई दिल्ली

विपक्षी नेताओं ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। राहुल गांधी व सोनिया गांधी के बाद अब कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सहाय ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से की और आपत्तिजनक बातें कही।

ये भी पढ़ें

नुपूर शर्र्मा के खिलाफ बंगाल विधानसभा में निंदा प्रस्ताव पारित, ममता बनर्जी ने अग्निपथ को लेकर उठाए सवाल

यह बातें सहाय ने कांग्रेस नेताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। कांग्रेस नेता सहाय ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया। अग्निपथ विवाद में अब कांग्रेस ने जर्मनी के नाजी तानाशाह रहे एडोल्फ हिटलर का उल्लेख कर जुबानी जंग को और तेज कर दिया है। सहाय की इस टिप्पणी पर बवाल मच गया है। बीजेपी नेताओं ने कड़ी आलोचना करते हुए सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर निशाना साधा है।पीएम नरेंद्र मोदी पर असंसदीय टिप्पणी करने पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कड़ी नाराजगी जाहिर की व कांग्रेस को लताड़ लगाई है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ने अपने नेताओं की आलोचना इस वजह से नहीं की, क्योंकि सोनिया गांधी व राहुल गांधी ने ही उन्हें इस तरह से अपमानजनक टिप्पणियां करने के लिए उकसाया है।वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमण सिंह ने भी कहा कि सुबोध कांत सहाय की टिप्पणी को गांधी परिवार का मौन समर्थन था।

ये भी पढ़ें

Agnipath Army Bharti: अग्निवीरों की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन

राकांपा ने किया किनारा
सहाय की टिप्पणी को लेकर मीडिया के सवाल पर राकांपा नेता माजिद मेमन ने कहा कि वह हर नेता की टिप्पणियों पर अपनी राय नहीं दे सकते। वह उनकी निजी राय हो सकती है।

Share On