पूर्व पीएम इमरान खान की जान को खतरा! घर में खुफिया कैमरा लगाते वक्त पकड़ा गया कर्मचारी

पाकिस्तान पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की साजिश रचे जाने की अफवाहों चल रही हैं। इस बीच उनके घर में एक कर्मी को खुफिया कैमरा लगाते वक्त पकड़ा गया है।

Created By : Shiv Kumar on :26-06-2022 14:57:09 पूर्व पीएम इमरान खान खबर सुनें

एजेंसी, इस्लामाबाद
पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की साजिश रचे जाने की अफवाहों के बीच इस्लामाबाद के बेनीगाला क्षेत्रस्थित उनके घर के बेडरूम में एक शख्स को खुफिया कैमरा लगाते वक्त पकड़ा गया है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार इस कर्मी को इमरान, बुशरा के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगाने के लिए रुपये दिए गए थे। एक अन्य कर्मी ने जब उक्त कर्मी को कैमरा लगाते वक्त देख लिया तो मामले की जानकारी इमरान खान को दी गई। इसके बाद पूर्व प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे पकड़ लिया। सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को संघीय पुलिस के हवाले कर दिया है।

ये भी पढ़ें

लव जिहाद: यूपी में सुरेश बनकर मोहम्मद शमी ने की हिन्दू लड़की से शादी


यह मामला ऐसे वक्त सामने आया है कि जब पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की साजिश रचे जाने के आरोप लगे हैं। इससे पूर्व इस कथित खतरे को भांपते हुए बेनीगाला के आसपास सुरक्षा पुख्ता कर दी गई थी। इमरान खान की पार्टी पीटीआई के कई लोग संदेह जाहिर कर रहे हैं कि उनके नेता की जान खतरे में है।इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेता शहबाज गिल ने कहा है कि कैमरा लगाने के प्रयास को लेकर हमने हर सुरक्षा एजेंसी को सूचना दी है। गिल ने इस साजिश में शहबाज सरकार को भी शामिल बताया है। गिल ने ये भी दावा किया कि पूर्व पीएम इमरान खान के घर की सफाई करने वाले एक कर्मी को जासूसी कैमरा लगाने के एवज में रुपये दिए गए थे। यह घटना काफी निंदनीय है व दुर्भाग्यपूर्ण है। इन शर्मनाक हरकतों से बचा जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आए कर्मी ने कई खुलासे किए हैं पर गिल ने अभी उन बातों का पर्दाफाश करने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें

मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने उठाया नदी और समुद्र तटों पर गंदगी का मुद्दा

जान को कोई खतरा नहीं : गृह मंत्री
दूसरी ओर पाकिस्तान गृह मंत्री राना सनाउल्ला ने कहा कि पूर्व पीएम इमरान खान की जान को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्हें वहीं सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है जो प्रधानमंत्री रहते वक्त उन्हें मिली थी। इससे पहले पूर्व पीएम इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा था कि यदि पूर्व पीएम इमरान खान को कुछ होता है तो इसे पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। इसका आक्रामक उत्तर दिया जाएगा।

Share On