बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे की मौत, पंखे से लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखभरी खबर सामने आ रही है। कोलकाता में बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का फंदे से लटका हुआ शव मिला है।

Created By : Pradeep on :15-05-2022 14:57:55 एक्ट्रेस पल्लवी डे की फाइल फोटो। खबर सुनें

बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखभरी खबर सामने आ रही है। कोलकाता में बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का फंदे से लटका हुआ शव मिला है। आज सुबह पल्लवी का शव उनके घर से मिला है। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक छानबीन के बाद यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

निजी स्कूल बच्चों को पढ़वा रहे प्राइवेट पब्लिशर्स की किताबें, निदेशालय ने दिए ये निर्देश

इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पल्लवी का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला। पल्लवी को फंदे से लटका देखकर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अफसोस हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही पल्लवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं। अस्पताल में जाते हीं उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन में लग गई है और एक्ट्रेस के इस कदम के पीछे के कारण को पता करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी का फैसला सर्वोपरि

पल्लवी के अचानक सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है। पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं। वो टीवी शो ‘Mon Mane Na’ में लीड रोल में नजर आ रही थीं। पल्लवी के करियर की बात करें तो टीवी सीरियल ‘Resham Jhanpi’ में काम करने के बाद उन्हें खास पहचान मिली थी। पल्लवी अपने फैंस की चहेती थीं। उनकी एक्टिंग और किरदारों को काफी पसंद किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Share On