देहरादून में हुई बीजेपी के मनोनीत पदाधिकारियों की बैठक

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमने पन्ना प्रमुखों की संरचना के सही उपयोग से चंपावत चुनावों में 94 फीसदी मत पाकर जिस तरह शानदार जीत दर्ज़ की थी ठीक उसी तरह हमें संगठन के प्रसार व मजबूती के लिए पन्ना प्रमुख व बूथ स्तर की रणनीति पर काम करना है

Created By : Manuj on :18-10-2022 22:01:39 .. खबर सुनें

देहरादून

ये भी पढ़ें

सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 34  से बढ़ाकर हुआ 38 प्रतिशत

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और संगठन के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने हरिद्वार पंचायत चुनावों में शानदार जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने पार्टी के प्रदेश व जिला स्तर के पदाधिकारियों का आह्वान किया है कि जीत का माहौल भविष्य में भी कायम रहना चाहिए।

मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में दुष्यंत गौतम ने प्रदेश संगठन के नव निर्वाचित पदाधिकारियों के साथ बैठक की। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट व प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय की मौजूदगी में प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी ने केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी व इनका लाभ बूथ स्तर तक पहुंचाने का आह्वाहन किया। उन्होंने कहा हम सभी को सुनिश्चित करना है कि प्रधानमंत्री द्धारा ज्ञान बढ़ाने वाली जानकारियां व प्रेरणादायक उद्बोधन वाला कार्यक्रम ‘मन की बात’ को बूथ स्तर पर अधिक से अधिक संख्या में सुना जाये । उन्होंने हाल के हरिद्धार त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में ऐतिहासिक व एकतरफा जीत के लिए प्रदेश अध्यक्ष व उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि जीत के इस क्रम को हमे प्रदेश में भविष्य के निकाय व पंचायत चुनावों से होते हुए लोकसभा चुनावों की और ले जाना है ।

ये भी पढ़ें

हरियाणा के छह जिलों में एनआईए ने मारा छापा

उन्होने कहा कि आज एक ओर जहां देश में श्री बद्रीनाथ, श्री केदारनाथ, उज्जैन महाकाल कॉरीडोर, काशी विश्वनाथ कॉरीडोर समेत देश की धार्मिक सांस्कृतिक पहचान रखने वाले स्थलों को पुरानी भव्यता में लौटाने के काम हो रहे हैं वहीं देश के बाहर सऊदी अरब जैसे मुस्लिम देशों में अरब शेख मंदिरों में आते नज़र आ रहे हैं । उन्होंने सभी प्रभारी मंत्रियों से भी आग्रह किया है कि प्रभारी जनपदों में उनका प्रवास संगठन से समनव्य के साथ ही हो । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत, उत्साह और जनता का विश्वास दर्शाता है कि हरिद्धार पंचायत चुनाव निर्विरोध जीतने के बाद हम रुद्रप्रयाग जिला पंचायत अध्यक्ष व अन्य सभी भावी चुनाव भी जीतने जा रहे हैं । उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के प्रवास के दौरान सरकार के मंत्रियों, निकाय व पंचायत के जनप्रतिनिधियों व बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के पार्टी पदाधिकारियों से विचार विमर्श के आधार पर बनी योजनाओं के साथ हम सभी दूरदराज़ स्थानों तक प्रवास करेंगे ।

पन्ना प्रमुख होंगे तुरुप के इक्के

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमने पन्ना प्रमुखों की संरचना के सही उपयोग से चंपावत चुनावों में 94 फीसदी मत पाकर जिस तरह शानदार जीत दर्ज़ की थी ठीक उसी तरह हमें संगठन के प्रसार व मजबूती के लिए पन्ना प्रमुख व बूथ स्तर की रणनीति पर काम करना है । इस बैठक में प्रदेश महामंत्री खिलेन्द्र चौधरी, राजेंद्र बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट, प्रदेश कार्यालय प्रभारी कौस्तुभानन्द जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

Share On