दिल्ली: जिंदगी की जंग हार गया हैवानियत का शिकार मासूम, 14 दिन बाद एलएनजेपी अस्पताल में मौत

दिल्ली सीलमपुर इलाके में बीते दिनों एक 12 वर्षीय मासूम के साथ चार नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म किया था और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी जिससे बच्चे को आंतरिक रूप से काफी चोटें आईं थीं।

Created By : Kaushal Kumar on :01-10-2022 11:36:40 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली
दिल्ली के सीलमपुर क्षेत्र में 22 सितंबर को 12 वर्षीय बालक के साथ हैवानियत हुई थी। इसके बाद बच्चे को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। शनिवार यानी आज 14 दिन के संघर्ष के बाद हैवानियत के शिकार मासूम ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें

कब होगा आपके घर लक्ष्मी जी का आगमन, जानें...

पिछले दिनों दिल्ली के सीलमपुर क्षेत्र में एक 12 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ 4 नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप (कुकर्म) किया था और इसके बाद आरोपियों ने उस मासूम के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी। नाजुक स्थिति में बच्चे को 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 14 दिन बाद आज उसकी मौत हो गई। मासूम के साथ हैवानियत की वारदात 18 सितंबर को अंजाम दी गई।

ये भी पढ़ें

पुतिन ने यूक्रेन के चार क्षेत्रों पर कब्जे का किया ऐलान, पश्चिमी देशों ने साधा निशाना

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस केस में दिल्ली पुलिस से जवाब तलब किया था और केस की जानकारी लोगों के साथ शेयर की थी। जानकारी के अनुसार, इलाज के दौरान शनिवार की सुबह एलएनजेपा अस्पताल में पीड़ित बच्चे की मौत हो गई है। इस केस में थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें

उत्तराखंड को मिला मोस्ट फिल्म फ्रेंडली पुरस्कार, तिवारी बोले- फिल्म निर्माता-निर्देशकों को राज्य सरकार से मिलता है प्रोत्साहन

दिल्ली पुलिस ने इसको लेकर चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। तीन आरोपियों को पुलिस पकड़ चुकी है जबकि एक आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है। कहा जा रहा है कि कुकर्म करने वाले आरोपियों में पीड़ित बच्चे का एक चचेरा भाई भी था।

Share On