गोवा बार केस: कांग्रेस नेताओं को हाईकोर्ट का निर्देश- ईरानी की बेटी से जुड़ी पोस्ट तुरंत करें डिलीट

दिल्ली हाईकोर्ट ने गोवा बार मामले में कांग्रेस नेता जयराम रमेश, पवन खेड़ा व नेटा डिसूजा को समन जारी कर दिया है।

Created By : Shiv Kumar on :29-07-2022 14:51:42 गोवा बार केस खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली
गोवा बार केस लगातार गहराता जा रहा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने बार मामले में कांग्रेस नेता जयराम रमेश, नेटा डिसूजा व पवन खेड़ा को समन जारी कर दिया है। इसके अलावा हाईकोर्ट ने तीनों नेताओं को निर्देश दिया है कि वो सभी सोशल प्लेटफॉर्म से संबधित पोस्ट डिलीट कर दें।उच्च न्यायालय ने स्मृति ईरानी द्वारा दायर केस पर जवाब देने के लिए भी नोटिस जारी किया है। वहीं, कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर लिखा कि हम कोर्ट के समक्ष केस से जुड़े तत्थ रखने के लिए तैयार हैं। साथ ही स्मृति ईरानी की चुनौती को स्वीकार भी करेंगे।

ये भी पढ़ें

कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सहित नौ पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेताओं-जयराम रमेश, पवन खेड़ा व नेटा डिसूजा को रविवार को कानूनी नोटिस भेजकर उनकी बेटी पर लगाए आरोपों के लिए मांफी मांगने के लिए कहा था। कांग्रेस नेताओं के आरोप लगाने के एक दिन बाद ही स्मृति ईरानी ने यह कदम उठाया था। अब दिल्ली होईकोर्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए समन भेज दिया है।

ये भी पढ़ें

कर्नाटक: युवक की नृशंस हत्या, इलाके में धारा 144 लागू, मुस्लिम लोगों को घरों में नमाज पढ़ने का निर्देश

पूरे मामले पर एक नजर
कांग्रेस नेताओं जयराम रमेश, नेटा डिसूजा व पवन खेड़ा ने स्मृति ईरानी की 18 साल की बेटी जोइश ईरानी पर गोवा में अवैध रूप से बार संचालित करने का आरोप लगाया था। बाद में इस केस ने सियासी रंग ले लिया।

Share On