ग्राहक ने दुकानदार पर पलट दी खौलती हुई तेल की कड़ाही

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक चौंकाने वाल वारदात सामने आई है। दरअसल, गाजियाबाद में एक ग्राहक ने आठ रुपये के विवाद में दुकानदार पर खौलती तेल की कड़ाही उलट दी । इस घटना में दुकानदार बुरी तरह जल गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Created By : Pradeep on :28-07-2022 17:22:26 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक चौंकाने वाल वारदात सामने आई है। दरअसल, गाजियाबाद में एक ग्राहक ने आठ रुपये के विवाद में दुकानदार पर खौलती तेल की कड़ाही उलट दी । इस घटना में दुकानदार बुरी तरह जल गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये घटना गाजियाबाद के डासना बाजार की हैं जहां राशिद नाम का एक व्यक्ति जो कचौड़ी बेचता है। हर दिन की तरह अपना दुकान लगाए था। इसी बीच पड़ोसी सोनू अपनी बेटी को गोद में लिए आया और दुकानदार राशिद के दुकान से एक कचौड़ी खाई।

वहीं जब दुकानदार ने उससे पैसे मांगे तो उसने कहा कि पेटीएम कर दिया है। वहीं जब दुकानदार ने चेक किया तो पैसा नहीं आया था, जिसके बाद उसने फिर ग्राहक से पैसे मांगे। इसके बाद इस ग्राहक ने दुकानदार राशिद पर खौलती तेल की कड़ाही पलट दी। आस-पड़ोस के लोगों से पता चला है कि सोनू पहले भी राशिद के साथ झगड़ा हो चुका था।

वहीं इस मामले में केस दर्ज होने और पीड़ित के मेडिकल रिपोर्ट में बुरी तरह इस घटना में झुलसने की पुष्टि के बाद भी आरोपी के खुला घूमने की जानकारी सामने आई है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share On