केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा का पोल खोल अभियान लगातार जारी

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में दिल्ली के विभिन्न इलाकों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाया जा रहा है।

Created By : Pradeep on :18-05-2022 16:11:00 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में दिल्ली के विभिन्न इलाकों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के केशवपुरम इलाके पोल खोल अभियान के दौरान आदेश गुप्ता ने कहा ये पोल खोल अभियान उन सभी राष्ट्रभक्त कार्यकर्ताओं का है जिनके सीने में एक दर्द है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता भी चाहती है कि भाजपा कार्यकर्ता आगे आकर केजरीवाल के झूठे दावों की पोल खोलें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि रानीबाग का हर एक भाजपा कार्यकर्ता लगभग 10 हजार घरों में जाकर इस पोल खोल अभियान के तहत केजरीवाल की कमियों को बताएंगे। क्योंकि दिल्ली को अगर बचाना है तो केजरीवाल की झूठी और बेबुनियादी बातों को घर-घर तक पहुंचाना जरुरी है। उन्होंने कहा कि 31 मई तक चलने वाले इस पोल खोल अभियान के तहत दिल्ली के 25 लाख घरों तक हम खुद जाकर लोगों से सीधा संवाद करेंगे और इस फर्जीवाल के झूठे वायदों की पोल खोलेंगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने बताया की कि इस अभियान के तहत जिस पंपलेट को लोगों तक पहुंचाया जा रहा है उसमें लिखी हर बात आऱटीआई के जवाब पर आधारित है।

जो सवाल भाजपा विधायकों ने विधानसभा में पूछा है, उसी का जवाब उस पंपलेट में लिखा गया है। वही करोल बाग जिले में हुए पोल खोल अभियान में आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के अंदर ना यमुना जी को साफ किया और ना ही प्रदूषण पर कोई रोक लगाया। उल्टा कोने-कोने में शराब के ठेके खोलकर प्रदेश को शराब नगरी बनाने का काम कर दिया है। उन्होंने कहा की किसी भी वायदें को पूरा नहीं करने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश करना इस पूरे अभियान का लक्ष्य है।

Share On