दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, लोग परेशान

सोमवार को अग्निपथ योजना के खिलाफ कुछ संगठनों द्वारा राजधानी दिल्ली में भारत बंद का ऐलान किए जाने के बाद दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर चेकिंग के कारण वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली। दरअसल सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस द्वारा गुरुग्राम से दिल्ली जाने वाले वाहनों की चेकिंग की गई।

Created By : Pradeep on :20-06-2022 16:44:02 दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम खबर सुनें

नई दिल्ली
सोमवार को अग्निपथ योजना के खिलाफ कुछ संगठनों द्वारा राजधानी दिल्ली में भारत बंद का ऐलान किए जाने के बाद दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर चेकिंग के कारण वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली। दरअसल सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस द्वारा गुरुग्राम से दिल्ली जाने वाले वाहनों की चेकिंग की गई। दिल्ली-गुरुग्राम-एक्सप्रेसवे पर सरहौल बॉर्डर पर चेकिंग के कारण लंबा जाम देखने को मिला और लोग यहां पर कई घंटे फंसे रहे। दिल्ली में कुछ संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के ऐलान के बाद सोमवार को पुलिस सतर्क नजर आई और दिल्ली के तमाम बॉर्डर पर चेकिंग का सिलसिला देखा गया।

ये भी पढ़ें

हिमाचल प्रदेश में रोपवे हुआ खराब, हवा में फंसे 11 सैलानी, 9 लोगों का किया गया रेस्क्यू


दिल्ली से सटे नोएडा-गुरुग्राम बॉर्डर पर लंबा जाम देखने को मिला। हालांकि ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को वैकल्पिक मार्गो से जाने की सलाह दी गई। सोमवार को दिल्ली में गाड़ियों को चेक किए जाने के बाद ही प्रवेश करने की इजाजत दी गई। सोमवार को दिल्ली से जुड़ी हर सीमा पर जाम की स्थिति देखी गई जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें

अग्निपथ योजना: कांग्रेस नेता सहाय ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा ने किया पलटवार

गौरतलब है कि सेना में भर्ती हेतु लाई गई अग्निपथ योजना का विरोध यूपी-बिहार हरियाणा झारखंड एवं देश के विभिन्न राज्यों में देखने को मिल रहा है। दिल्ली में भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को दिल्ली के जंतर-मंतर और कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल में जमकर इस योजना के खिलाफ नारे लगाए और केंद्र की मोदी सरकार से मांग की कि वो अग्निपथ योजना को जल्द से जल्द वापस ले।

Share On