अब दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर सेवा हुई बाधित

दिल्ली मेट्रो में लगातार खराबी आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, जून महीने के पहले सप्ताह में दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में बार-बार सामने आई खराबी के बाद सोमवार को फिर दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर तकनीकी खराबी देखने के मिली।

Created By : Pradeep on :27-06-2022 15:32:09 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
दिल्ली मेट्रो में लगातार खराबी आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, जून महीने के पहले सप्ताह में दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में बार-बार सामने आई खराबी के बाद सोमवार को फिर दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर तकनीकी खराबी देखने के मिली। इस बारे में डीएमआरसी ने ट्वीट कर जानकारी दी। अपने ट्वीट में डीएमआरसी ने बताया कि रेड लाइन पर इंद्रलोक और पीतमपुरा के बीच सेवाओं में देरी हो रही है। अन्य सभी लाइनों पर सेवा सामान्य रूप से चल रही है।

सोमवार को दिल्ली मेट्रे के रेड लाइन पर आई खराबी के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रेड लाइन के स्टेशनों के बाहर लोगों की लंबी लाइने देखने को मिली और अपने कार्यालय पहुंचने में लोगों को काफी देरी हुई। इससे लोग काफी गुस्से में दिखाई दिए। लोगों ने कहा कि आखिर दिल्ली मेट्रो को हो क्या गया है ? लोगों ने बताया कि पहले ब्लू लाइन और अब रेड लाइन पर आ रही खराबी से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर आई लगातार तकनीकि खराबी ने लोगों को परेशान कर दिया था। लोगों ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। बता दे कि लगातार आ रही दिल्ली मेट्रो में तकनीकी खराबी को देखते हुए हाल ही में दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने अगले जांच रिपोर्ट सौंपने और बिना किसी बाधा के संचालन सुनिश्चित करने के निर्देश जारी किए है।

Share On