किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने वाले दरिंदे को पुलिस ने दबोचा

राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Created By : Pradeep on :29-07-2022 16:56:42 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 9 अप्रैल 2022 को आरोपी ने थाना क्षेत्र की एक किशोरी को अगवा कर उसका बलात्कार कर लिया था और इस घटना के बाद वह फरार हो गया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिनेश कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया और उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया है जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज देने का आदेश जारी किया गया।

बता दें कि हाल ही में नोएडा स्थित सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में एक बड़ी घटना सामने आई थी जहां सेक्टर-12 स्थित एक विद्यालय में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया था। इस केस में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार तो कर लिया था पर बुधवार सुबह आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया।

गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में नोएडा में ऐसे मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है जिस पर लगाम लगाने की पुलिस पूरी कोशिश कर रही है।

Share On