जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर: दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की आशंका

जम्मू कश्मीर से शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ चल रही हैं। सुरक्षाबलों ने पुरे इलाकों को घेर रखा है।

Created By : Pradeep on :14-04-2022 16:37:15 फाइल फोटो खबर सुनें

जम्मू कश्मीर से शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ चल रही हैं। सुरक्षाबलों ने पुरे इलाकों को घेर रखा है। यहां पर दो से तीन आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका है। अब से कुछ देर पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के बडीगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच में मुठभेड़ शुरू हुई है। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को करारा जवाब दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें

मुख्यमंत्री ने की पर्यटन विकास निगम के निदेशक मंडल की बैठक की अध्यक्षता

आतंकियों के होने की खबर के बाद पुलिस की टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान को शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस जब इलाके में पहुंची तो आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी और इसके बाद पुलिस ने भी करारा जवाब दिया। फिलहाल जानकारी मिलने तक दोनों तरफ से फायरिंग जारी थी।

ये भी पढ़ें

सीएम जयराम ठाकुर ने भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित किए

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में तीन के करीब आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। पुलिस ने पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा था। पुलिस के कई बार कहने के बावजूद किसी भी आतंकी ने आत्मसमर्पण नहीं किया और पुलिस कर्मियों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी इलाके को घेर कर फायरिंग का करारा जवाब दिया।

ये भी पढ़ें

टी20 विश्व कप में दीपक चाहर का खेलना मुश्किल, भारत की तैयारियों को बड़ा झटका

बता दें कि घाटी में आतंकियों के सफाए के लिए पिछले कुछ महीनों से राज्य की पुलिस और सेना दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। सेना और पुलिस की सख्ती के चलते आतंकी अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं और इसी झल्लाहट है कि वह अब पुलिस कर्मियों और सेना के जवानों पर हमला कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सेना की सख्ती के चलते पिछले साल जनवरी से अब अब करीब 330 से अधिक आतंकी या को मारे जा चुके हैं या फिर उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है।

Share On