जनवरी 2022 से अब तक 21 मोस्ट वांटेड सहित 945 आरोपी अरेस्ट, पुलिस ने आगे का बनाया ये प्लान

फरीदाबाद पुलिस ने जनवरी 2022 से अब तक मोस्ट वांटेड, पीओ व बेल जंपर सहित 945 आरोपियों को किया गिरफ्तार हैं। इन गिरफ्तारियों में  21 मोस्ट वांटेड शामिल हैं। वहीं फरीदाबाद पुलिस ने कहा कि क्राइम पर नकेल कसने के लिए इसी तरह की कार्रवाई जारी रखने का प्लान बनाया है।

Created By : Shiv Kumar on :28-06-2022 21:58:36 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

देश रोजाना, फरीदाबाद
फरीदाबाद पुलिस ने वर्ष 2022 में अब तक इनामी बदमाश, पीओ व बेल जंपर सहित 945 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के निर्देश दिए थे जिसके तहत फरीदाबाद की सभी क्राइम ब्रांच, थाना पुलिस तथा पीओ स्टाफ ने बेहतरीन कार्य करते हुए इन जनवरी 2022 से अब तक 945 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें

मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो के डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा, जानें किसको क्या नई जिम्मेदारी मिली

गिरफ्तार इन 945 अपराधियों में 412 पीओ, 512 बेल जंपर व 21 मोस्ट वांटेड शामिल हैं। इन 21 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में 50 हजार के 2 इनामी बदमाश सज्जन उर्फ गोलू व विकास उर्फ म्हाले, 25 हजार के 3 इनामी बदमाश नितिन, विशाल व शोएब तथा 10 हजार के 6 इनामी बदमाश कुमोद, कोशिंदर, दिनेश, नरेश, सुकेश व नफीस उर्फ कपला तथा 5 हजार के 10 इनामी बदमाश मनोज उर्फ जीरो, प्रीतम, निशु, मंटू, विकास, बबलू, अशोक, अजय, यादराम तथा राकेश का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें

मंडी में प्रदेश का दूसरा विश्वविद्यालय जनता को समर्पित, सीएम जयराम ठाकुर ने किया लोकार्पण


क्राइम ब्रांच 30 ने अपराधियों को पकड़ने में सबसे बेहतरीन कार्य करते हुए 9 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा सेक्टर 17 ने 7, डीएलएफ ने 2, सेंट्रल, बॉर्डर तथा पीओ स्टाफ ने 1-1 मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार प्रयास करती रही है व आगे भी इसी प्रकार अपराधियों पर शिकंजा कसकर अपराधों पर नकेल कसती रहेगी।


अपराधियों की धरपकड़ में आमजन का अहम योगदान रहता है। अपराधियों के बारे में पुलिस को आमजन से ही सूचना प्राप्त होती है जिसकी सहायता से पुलिस इन अपराधियों को काबू करने में कामयाब हो पाती है। सभी नागरिकों से अनुरोध है कि वह किसी भी प्रकार के अपराध या अपराधी की सूचना पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में अपना सहयोग दें।

Share On