आरोपी श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, पत्नी समेत चार हिरासत में लिए

स्वयं को बीजेपी नेता बताने वाला श्रीकांत त्यागी फरार है। महिला के साथ बदसलूकी करने के केस में पुलिस उसकी खोज कर रही है। पुलिस ने उसके कई ठिकानों पर दबिश दी है। पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है व उनसे पूछताछ हो  रही है। वीडियो वायरल होने पर श्रीकांत त्यागी  के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

Created By : Shiv Kumar on :06-08-2022 16:37:51 वीडियो वायरल खबर सुनें

एजेंसी, नोएडा
यूपी के नोएडा में एक स्थानीय नेता ने पॉश सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी की। इस नेता ने सोसायटी के पार्क पर जबरन पेड़ लगा दिए थे। महिला ने इसका विरोध किया तो वो नेता गालीगलौज व मारपीट पर उतरू हो गया। पुलिस अब इस नेता की खोजबीन में जुटी है। पत्नी समेत चार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। स्थानीय नेता के चार वाहन भी पुलिस ने जब्त किए हैं। पुलिस ने आरोपी श्रीकांत त्यागी की खोजबीन के लिए चार टीमें गठित कर दी हैं। अब तक ये टीमें कई ठिकानों पर छापे मार चुकी है। आरोपी श्रीकांत त्यागी का मोबाइल बंद आ रहा है। आपको बता दें कि स्वयं को बीजेपी का कार्यकर्ता बताने वाले श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ गाली-गलौच व धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल हुआ था। इन दोनों के बीच पौधा लगाने पर विवाद हुआ था। श्रीकांत त्यागी ने स्वयं को बीजेपी नेता बताया था पर नोएडा भाजपा ने श्रीकांत को बीजेपी का सदस्य होने से साफ इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें

इलेक्ट्रिक वाहन रेट्रो फिटमेंट सेवाओं को पूरी तरह से फेसलेस बनाएगी सरकार

वहीं, श्रीकांत पर भाजपा के किसान मोर्चा की ओर से भी बयान सामने आया है। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि श्रीकांत त्यागी नामक शख्स भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है। इसके अलावा किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है। सरकार उसपर उचित कानूनी कार्यवाही करे।

ये भी पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ने मांगी सचिन तेंदूलकर से विशेष मदद, बोले- रुपये नहीं चाहिए सिर्फ...

जानें पूरा केस
श्रीकांत त्यागी व महिला में अतिक्रमण किए जाने को लेकर विवाद हुआ था। पौधा लगाने के नाम पर श्रीकांत ने अतिक्रमण किया हुआ था। जिसकी वजह से श्रीकांत व महिला के बीच बहस हो गई। इस दौरान श्रीकांत ने महिला पर रौब दिखाया व गाली-गलौच की। श्रीकांत का कहना था कि महिला ने उसके व उसके परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया था।

Share On