बिहार: ओवैसी को लगा बड़ा झटका, पांच में से एआईएमआईएम के चार विधायक राजद में शामिल

बिहार की सियासत से बुधवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। वो है कि बिहार में एआईएमआईएम में टूट हो गई है। जानकारी के अनुसार एआईएमआईएम के पांच विधायकों में से चार लालू यादव की पार्टी राजद में शामिल हो गए हैं। ये चारों विधायक आज तेजस्वी यादव के साथ विधानसभा पहुंचे।

Created By : Shiv Kumar on :29-06-2022 14:55:57 बिहार सियासत खबर सुनें

एजेंसी, पटना
बिहार की राजधानी पटना से बुधवार को सियासत की बड़ी खबर सामने आई। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के पांच विधायकों में से चार विधायक राष्टÑीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए। बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में टूट हो गई। नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को स्वयं कार चलाकर बिहार विधानसभा पहुंचे थे। इस दौरान एआईएमआईएम के चारों विधायक भी तेजस्वी यादव के साथ विधानसभा पहुंचे।

ये भी पढ़ें

रोहतक में ई-मेल भेजकर जज को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी


वैसे बिहार विधानसभा में पांच विधायकों के साथ अपनी उपस्थिति का एहसास कराने वाली असुदद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के विधायक टूट गये हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों स्थानीय मीडिया में खबर चली थी कि ओवैसी के विधायकों पर लगातार दूसरी पार्टियां नजर बनाए हुए व कम से कम चार विधायक पाला बदल सकते हैं।


इन खबरों के बाद एआईएमआईएम के विधायक दल के नेता अख्तरुल इमान ने कहा था कि उनके विधायकों को दूसरे दलों की तरफ से लगातार आॅफर मिल रहे हैं। वैसे उन्हें भरोसा है कि विधायक टूटने वाले नहीं है। फिर भी उन्होंने कहा था कि छोटा दल होने के कारण उनके विधायकों को लगातार आॅफर मिल रहे हैं।

Share On