राज्य जूनियर एथलेटिक प्रतियोगिता खिलाड़ियों ने बटोरे पदक

रोहतक के राजीव गांधी स्टेडियम में हुई तीन दिवसीय जूनियर एथलेटिक प्रतियोगिता में खिलाडियों ने अपने जोहर दिखते हुए कई पदक जीते। सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को एथलेटिक्स हरियाणा के अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला, कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान सिंह भादू और महासचिव राजकुमार मिटान ने शुभकामनाएं प्रदान कीं और भविष्य में अच्छा खेल प्रदर्शन करने आशीर्वाद दिया।

Created By : Manuj on :09-10-2022 21:20:28 रोहतक में जूनियर चैम्पियनशिप के पदक विजेता खबर सुनें

फरीदाबाद

रोहतक के राजीव गांधी स्टेडियम में हुई तीन दिवसीय जूनियर एथलेटिक प्रतियोगिता में खिलाडियों ने अपने जोहर दिखते हुए कई पदक जीते। सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को एथलेटिक्स हरियाणा के अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला, कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान सिंह भादू और महासचिव राजकुमार मिटान ने शुभकामनाएं प्रदान कीं और भविष्य में अच्छा खेल प्रदर्शन करने आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें

साइबर अपराध से बचने के लिए किया जागरूक

लड़कियों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में 400 मीटर दौड में सिम्मी भिवानी ने पहला, शिवानी रोहतक ने दूसरा तथा ईशा सोनीपत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। हैमर थ्रो प्रतियोगिता में लड़कों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग में राहुल भिवानी ने पहला, हंसा भिवानी ने दूसरा और ललित भिवानी ने तीसरा स्थान लिया। हैमर थ्रो प्रतियोगिता में 20 वर्ष आयु वर्ग में ललिता झज्झर पहले, पारुल जींद दूसरे तथा रिंकू फतेहाबाद तीसरे स्थान पर रहीं। बाल थ्रो प्रतियोगिता में लड़कों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग में एलिस जींद ने पहला तथा सुमित ने दूसरा स्थान स्थान प्राप्त किया।

एथलेटिक्स हरियाणा के महासचिव राजकुमार मिटान के अनुसार दौड में लड़कियों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग में आंकाक्षा जींद ने पहला, सलोनी कैथल ने दूसरा और आंचल पानीपत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 10000 मीटर दौड में लड़कियों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में ज्योति पंचकुला, अनु देशवाल पानीपत और काफी जींद ने स्थान प्राप्त कर अपने जिले की शान बढाई।

ये भी पढ़ें

भजन कीर्तन में दिया पोलोथिन के बहिष्कार करने का संदेश

राजकुमार मिटान ने बताया कि 10000 मीटर दौड में लड़कों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग गगन पंचकुला ने पहला, मोहित और विकास झज्झर ने दूसरा, तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर हर्डल लड़कियों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग में मुस्कान झज्झर, गरिमा जींद और आशिमा झज्झर ने पदक जीते। 400 मीटर हर्डल में लड़कियों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में सिम्मी भिवानी ने पहला, रितिका हिसार ने दूसरा और मोनिका चरखी दादरी ने तीसरा स्थान तथा 400 मीटर दौड में लड़को. के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में सुनील कुमार सोनीपत ने पहला, साहिल पानीपत ने दूसरा, दीपक भिवानी ने कांस्य पदक जीता। 400 मीटर दौड में लड़कों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में दीपक सोनीपत ने पहला, सुमित पानीपत ने दूसरा और अनीश भिवानी ने तीसरा स्थान लिए।

हैप्टाथलान लड़कियों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में खुशी रेवाडी ने पहला, अंजलि रोहतक ने दूसरा और कुसुम जींद ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। हैप्टाथलान लड़कियों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग इवेंट में निशा कैथल ने पहला, कोमल हिसार ने दूसरा और श्रुति करनाल ने तीसरा स्थान तथा हैमर थ्रो इवेंट में लड़कियों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में अंकिता, साक्षी और स्नेहा झज्झर ने पदक जीते।हर्डल 400 मीटर लड़कों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में अमित दहिया झज्झर, कुलदीप हिसार और प्रिंस लाम्बा भिवानी ने पदक जीते। बाल थ्रो लड़कों के लिए 14 वर्ष आयु वर्ग में अनिकेत भिवानी, ओम बत्तन करनाल और गुलशन महेंदरगढ ने पदक प्राप्त किए।

ये भी पढ़ें

फ्रॉड 5G कॉल्स से सावधान रहें : दुग्गल

हाई जंप लड़कों के लिए 16 वर्ष आयु वर्ग राम सिंह सिरसा ने पहला, लक्ष्य फतेहाबाद ने दूसरा स्थान तथा 400 मीटर हर्डल में लड़कियों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग गौरव रोहतक ने पहला, विकास भिवानी ने दूसरा और अंकुश देशवाल पंचकुला ने तीसरा स्थान पाया। शाट पुट इवेंट में लड़कों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग सावन रोहतक ने पहला, निखलेश सोनीपत ने दूसरा और हैरी झज्झर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर दौड में लड़कों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में कपिल हिसार ने पहला, गुरविंदर फतेहाबाद ने दूसरा, कपिल रायका सोनीपत ने तीसरा स्थान जीता। 200 मीटर दौड़ में लड़कों के लिए 18 वर्ष आयु वर्ग में साहिल सोनीपत ने पहला, कैलाश रोहतक ने दूसरा और विनय रोहतक ने तीसरा स्थान तथा 300 मीटर दौड में लड़कों के लिए 20 वर्ष आयु वर्ग में विकास भिवानी ने पहला, दीपांशु झज्झर ने दूसरा और निखिल रेवाडी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Share On