गर्लफ्रेंड को लेकर अंजाम दिया गया राहुल हत्याकांड, चार आरोपी गिरफ्तार

राहुल हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर फरीदाबाद पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था। शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी अजय की जिस लड़की से दोस्ती थी, वो लड़की राहुल से बातचीत करने लगी। इससे नाराज होकर अजय ने दोस्तों के साथ मिलकर राहुल की हत्या कर दी।

Created By : Shiv Kumar on :29-07-2022 17:15:33 राहुल हत्याकांड में चार गिरफ्तार खबर सुनें

देश रोजाना, फरीदाबाद
राहुल हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अजय की जिस लड़की से दोस्ती थी, वो लड़की (गर्लफ्रेंड) राहुल से बातचीत करने लगी थी। इससे नाराज होकर अजय ने दोस्तों के साथ मिलकर राहुल को मौत के घाट उतार दिया था। जानकारी के अनुसार छायंसा में बीते 21 जुलाई कीसुबह करीब 6.15 बजे राहुल हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। उस वक्त राहुल अपने घर के निकट दोस्तों के साथ में बैठे थे। तभी एक सफेद रंग की गाड़ी पोलो में चार लड़के आए, चालक गाड़ी की सीट पर ही बैठा रहा व तीनों लड़कों ने गाड़ी से उतरकर पिस्टल/रिवाल्वर से राहुल पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। राहुल ने भागने का प्रयास किया पर तीनों हमलावरों ने उसे घेर कर कई गोलियां मारी। वहां उपस्थित आस-पड़ोस के लोगों ने हमलावरों पर ईंट, पत्थर बरसाए तो ये लोग अपनी गाड़ी में बैठकर भाग गए। राहुल को घायल अवस्था में सर्वोदय अस्पताल लेकर गए। जहां पर डाक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया था। घटना स्थल पर डीसीपी क्राइम, एसीपी क्राइम, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच सेक्टर-56, क्राइम ब्रांच बोर्डर, सीन आॅफ क्राइम टीम के साथ डॉक्टर मनीषा पहुंच कर निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें

सौ करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी में शामिल आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये का ईनाम था घोषित
मृतक राहुल के माता पिता घर से बाहर गए हुए थे। राहुल के मामा हरेन्द्र की शिकायत पर थाना छायंसा में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस कमिश्नर द्वारा मुकदमें में शामिल आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये का ईनाम रखा गया था।

ये भी पढ़ें

किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने वाले दरिंदे को पुलिस ने दबोचा

आरोपी अजय व रोहित उर्फ केडी ने कर रखी है बी फार्मा
डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा डीएलएफ, अपराध शाखा सेक्टर 65 व अपराध शाखा बॉर्डर टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना पर सोनिपत के खरखौदा से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में आरोपी अजय, पदम उर्फ राधे, राहुल उर्फ ब्रहमचारी और रोहित उर्फ केडी शामिल है। आरोपी अजय (27) सोनीपत के गांव भैंसवाल, आरोपी पदम(22) सोनीपत के गांव रीढाऊ, आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी(25) रोहतक जिले के गांव बलियाना व आरोपी रोहित उर्फ केडी(22) रोहतक जिले के गांव खरैटी निवासी है। गिरफ्तार आरोपी अजय हत्याकंड का मुख्य आरोपी है। आरोपी अजय और रोहित उर्फ केडी ने बी फार्मा कर रखी है। आरोपी पदम बीए व आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी 11 पास है।

ये भी पढ़ें

पंजाब के स्कूलों के 170 टीचर्स के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली के विद्यालयों का किया दौरा

गर्लफ्रेंड को अपना बनाने के लिए की हत्या
पूछताछ में सामने आया कि मुख्य आरोपी अजय की जिस लड़की से दोस्ती थी। लड़की मृतक राहुल से बात करने लगी थी, आरोपी अजय लड़की को राहुल से बात करने से मना करता था और इस कारण आरोपी ने राहुल को अपने रास्ते से हटाने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी पर पूर्व में अवैध नशा तस्करी व लड़ाई-झगड़े के 2 मुकदमें दर्ज हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि राहुल के मर्डर के बाद आरोपियों ने चार अन्य संगीन वारदातों की योजना बना रखी थी। वारदातों को अंजाम देने से पहले ही क्राइम टीम ने आरोपियो को धर-दबोचा।

ये भी पढ़ें

हरियाणा के बाद अब इनसो के राजस्थान में विस्तार की तैयारी: दिग्विजय चौटाला

कोर्ट ने सात दिन की पुलिस रिमांड में भेजे आरोपी
आरोपियों को अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग हथियार की बरामदगी व वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग गाड़ी को बरामद कर लिया है।

Share On