`तू तो चालू औरत है...` टिप्पणी करने पर कर दिया प्रेमी का कत्ल, ट्रॉली बैग में शव लेकर जाती पकड़ी गई प्रेमिका

यूपी के गाजियाबाद से हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी है। प्रेमी से सिर्फ ये टिप्पणी कर दी थी कि `तू तो चालू औरत है, अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी।` गर्लफ्रेंड शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने प्रेमिका को पकड़ लिया।

Created By : Shiv Kumar on :08-08-2022 15:10:21 पुलिस हिरासत में आरोपी महिला। खबर सुनें

एजेंसी, गाजियाबाद
एक महिला ने यूपी के गाजियाबाद में अपने लिव-इन पार्टनर की बेहरमी से हत्या कर दी है। प्रेमिका ट्रॉली बैग में डालकर प्रेमी के शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रही थी, इस दौरान आरोपी प्रेमिका महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई। विवाह जल्द करने को लेकर हुए विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, रविवार-सोमवार की आधी रात में थाना टीला मोड़ पुलिस के जवान गश्त कर रहे थे। इस बीच एक महिला भारी ट्रॉली बैग खींच कर लेकर जाती हुई दिखाई दी। पुलिस वाहन को देख उक्त महिला ने हड़बड़ाकर सड़क के एक ओर जाने का भी प्रयास किया। संदेह होने पर महिला के ट्रॉली बैग की जांच की गई। बैग खोलकर देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। कारण उस बैग में एक युवक का शव पड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें

गर्भवती पत्नी कई दिनों से लापता, नहीं मिलने पर पति ने एसएसपी ऑफिस में पी लिया जहर

पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने नाम प्रीति शर्मा पत्नी दीपक यादव निवासी फ्लैट नंबर-181 तुलसी निकेतन गाजियाबाद बताया। शव की शिनाख्त महिला के लिव-इन रिलेशनशिप पार्टनर फिरोज पुत्र इकबाल निवासी संभल यूपी के तौर पर हुई।जानकारी के अनुसार उक्त महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर बीते तीन से चार वर्ष से फिरोज के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पिछले 6-7 अगस्त की रात में महिला प्रीति शर्मा का अपने प्रेमी फिरोज से जल्द विवाह करने को लेकर विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें

चीन ने ताइवान को घेरा, खाड़ी में तनाव की स्थिति

उस वक्त प्रेमी फिरोज ने प्रीति से कहा कि 'तू तो चालू औरत है। अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी।' इस अपमान से आगबबूला महिला ने घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया।
आरोपी प्रति ने बताया कि रविवार को दोपहर के वक्त वो दिल्ली के सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीद ले आई। फिर रात होने पर में महिल ने ट्रॉली बैग में फिरोज के शव को रखा और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन में उस बैग को रखने के लिए जा रही थी। इस बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Share On