हथीन चौकी में ईएएसआई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हथीन शहर पुलिस चौकी में तैनात ईएएसआई सुरेश कुमार ने बुधवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने रूम में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव रूम में लगी खिड़की से लटकता मिला। घटना के बाद चौकी में हड़कंप मच गया।

Created By : Pradeep on :11-05-2022 17:18:19 ईएएसआई सुरेश कुमार (फाइल फोटो)। खबर सुनें

देश रोजना, हथीन
हथीन शहर पुलिस चौकी में तैनात ईएएसआई सुरेश कुमार ने बुधवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने रूम में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव रूम में लगी खिड़की से लटकता मिला। घटना के बाद चौकी में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही डीएसपी रतनदीप बाली मौके पर पहुंचे और छानबीन जारी है। मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई। जानकारी के अनुसार चौकी में तैनात रेवाड़ी निवासी ईएएसआई सुरेश कुमार बुधवार को सुबह चार बजे गश्त के बाद चौकी में लौटा था। वह आराम करने के लिए पुलिस चौकी में बने अपने रूम में पहुंचा था। इसके बाद उसने चौकी में बने रूम की खिड़की के जंगले से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह 10 बजे के बाद साथी कर्मी रूम में गए तो वहां पर सुरेश कुमार का शव को फंदे पर लटका देखा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस अधिकारियों को दी। डीएसपी रतनदीप बाली सूचना मिलते ही करीब साढ़े 10 बजे चौकी में पहुंचे।

ये भी पढ़ें

विदेश जाने के लिए अभिनेत्री जैकलीन ने दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई गुहार

बता दें कि सुरेश कुमार मूल रूप से रेवाड़ी के मानकपुर गांव का रहने वाला था और वर्तमान में परिवार के साथ धारूहेड़ा में मकान बनाकर रह रहा था। उसके दो लड़के और एक लड़की है। वह 2008 से पलवल जिले में तैनात था। सुरेश कुमार द्वारा आत्महत्या क्यों की गई, इस बारे में अभी कोई कारण सामने नहीं आया है। देर शाम तक परिजनों ने शव को फंदे से नहीं उतारने दिया।

ये भी पढ़ें

युवक की हत्या के बाद से भीलवाड़ा में तनाव व्याप्त, बंद की गई इंटरनेट सेवा

जिले में कई पुलिसकर्मियों ने पहले भी किया सुसाइड
जिला पलवल में किसी पुलिस चौकी या थाने में सुसाइड करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले बहीन थाना में 13 दिसंबर 2021 को जिला नूंह के रीगड गांव निवासी एएसआई इकबाल ने थाने के पास बने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पलवल शहर थाना की हथीन गेट चौकी में 25 फरवरी 2022 को नया गांव फजलपुर निवासी रंजीत सिंह तेवतिया ने चौकी के कक्ष में ही फंदा लगाकर सुसाइड किया था। इसके अलावा दो पुलिसकर्मियों की पुलिस लाईन में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी।

Share On